Create

अजिंक्य रहाणे ने हारने वाली भारतीय टीम में वापस आने के लिए दिया बड़ा बयान

England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Four
अजिंक्य रहाणे टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं
निरंजन

चोट से ठीक होकर भारतीय क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) घरेलू क्रिकेट में आने के लिए तैयार हैं। ऐसे में उनका ध्यान फिलहाल राष्ट्रीय टीम में आने की तरफ नहीं है। आईपीएल में आने के कुछ दिनों बाद ही रहाणे चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हुए थे। ऐसे में उनको अब रिकवरी के बाद मैदान पर जाने का इंतजार है।

पीटीआई से बातचीत में इस भारतीय खिलाड़ी ने कहा कि देखिए, मैं अपनी प्रक्रियाओं का पालन करने में विश्वास करता हूं। अभी मेरा ध्यान दिलीप ट्रॉफी पर है और वेस्ट जोन की टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करना है और हम देखेंगे कि भविष्य में क्या होता है। चोट के बाद वापसी में एक समय में एक गेम पर ध्यान देना और भविष्य पर ध्यान देने के बजाय इस समय जो हाथ में है उसकी तरह देखना होता है। मैं अच्छा प्रदर्शन करने की तरफ देख रहा हूँ।

दिलीप ट्रॉफी वापस शुरू होने को उन्होंने अच्छी चीज़ बताया और कहा कि जब मैंने पिछली बार 2009-2010 में (दिलीप ट्रॉफी) खेला था, तो यह जोनल फॉर्मेट में था। जब आप जोनल (प्रारूप) खेलते हैं, तो बहुत सारे खिलाड़ियों को मौका मिलता है। मेरा हमेशा से मानना है कि आपको घरेलू क्रिकेट, रणजी और दिलीप ट्रॉफी को महत्व देने की जरूरत है। यह बहुत अच्छा है कि सभी क्षेत्र भाग ले रहे हैं और यह एक महान संकेत है।

गौरतलब है कि अजिंक्य रहाणे भारतीय टेस्ट टीम से बाहर चल रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खराब खेल के बाद उनको बाहर कर दिया गया था। हालांकि बाद में रह रणजी ट्रॉफी में खेले थे लेकिन ज्यादा सफल नहीं रहे। उनके साथ चेतेश्वर पुजारा को भी टीम से बाहर किया गया था लेकिन पुजारा काउंटी क्रिकेट में खेलकर टीम में जगह पाने में सफल रहे और इंग्लैंड में टेस्ट मैच भी खेले थे।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...