Create
Notifications

अजिंक्य रहाणे ने डेल स्टेन के आईपीएल और पीएसएल वाले बयान पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

अजिंक्य रहाणे
अजिंक्य रहाणे
Nitesh

भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने डेल स्टेन (Dale Steyn) के उस बयान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने कहा था कि आईपीएल में सिर्फ पैसे की बात होती है और पीएसएल में मुझसे क्रिकेट के बारे में पूछा जाता है।

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने हाल ही में आईपीएल और पीएसएल की तुलना को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने पीएसएल को आईपीएल से ज्यादा रिवॉर्डिंग बताया था।

क्रिकेट पाकिस्तान से बातचीत में डेल स्टेन ने कहा "मैं कुछ समय की छुट्टी चाहता था। मैंने पाया कि आईपीएल के मुकाबले अन्य लीगों में खेलना एक खिलाड़ी के रूप में थोड़ा अधिक फायदेमंद था। मुझे लगता है कि जब आप आईपीएल में जाते हैं, तो काफी बड़े स्कॉड और कई बड़े नाम वहां होते हैं। इसके अलावा काफी सारा पैसा खिलाड़ियों को वहां मिलता है और शायद इसी वजह से वहां क्रिकेट को भुला दिया जाता है।"

ये भी पढ़ें: "स्टीव स्मिथ पर ये दबाव नहीं डाला जाएगा कि वो एशेज के लिए टी20 वर्ल्ड कप में ना खेलें"

डेल स्टेन के बयान पर अजिंक्य रहाणे की प्रतिक्रिया

अजिंक्य रहाणे ने डेल स्टेन के इस बयान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में अजिंक्य रहाणे से डेल स्टेन के इस बयान को लेकर सवाल पूछा गया।

इसके जवाब में रहाणे ने कहा "मैं यहां पर चौथे टेस्ट मैच के बारे में बात करने आया हूं ना कि पीएसएल और श्रीलंका प्रीमियर लीग के बारे में। जहां तक आईपीएल की बात है तो यहां पर भारतीय और विदेशी प्लेयर्स को अपने आपको एक्सप्रेस करने का मौका मिलता है। मुझे नहीं पता है कि डेल स्टेन ने क्या कहा, मैं सिर्फ यहां पर इस टेस्ट मैच के बारे में बात करने आया हूं।"

ये भी पढ़ें: 4 दिग्गज बल्लेबाज जिनके नाम वनडे में सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज है


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...