Create

इंटरनेशनल योगा डे पर अजिंक्य रहाणे ने शेयर किया स्पेशल वीडियो, बेटी करती दिखी योगा

अजिंक्य रहाणे की बेटी ने किया योगा
अजिंक्य रहाणे की बेटी ने किया योगा

भारतीय बल्लेबाज अजिंक्या रहाणे (Ajinkya Rahane) ने इंटरनेशनल योगा डे (International Yoga Day) पर अपनी बेटी को योगा सिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। 2015 से ही 21 जून को इंटरनेशनल योगा डे के रूप में सेलीब्रेट किया जाता है। इस बड़े दिन पर रहाणे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनकी बेटी को योगा करते हुए देखा जा सकता है।

पूर्व भारतीय टेस्ट कप्तान रहाणे के अलावा कई पूर्व और वर्तमान भारतीय क्रिकेटर्स ने भी योगा करते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। मिताली राज, हरभजन सिंह, गौतम गंभीर, चेतेश्वर पुजारा और वेंकटेश प्रसाद उन खिलाड़ियों में शामिल रहे जिन्होंने योगा करते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

A happy soul resides in a healthy body and yoga helps us achieve both. A very happy International Yoga Day to all of you. 🙏🏻#InternationalYogaDay https://t.co/oCryQbpZjv

रहाणे ने बताई मजेदार स्टोरी जब रोहित ने कही थी ठाकुर को मजा चखाने की बात

ऑस्ट्रेलिया में 2020-21 में भारत की शानदार टेस्ट जीत के बाद से लगातार कई कहानियां सामने आ रही हैं। आखिरी तीन मैचों में भारत के कप्तान रहने वाले रहाणे ने भी अब एक स्टोरी का खुलासा किया है। गाबा टेस्ट में जब भारत 328 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रहा था यह कहानी उसी समय की है। मयंक अग्रवाल और वाशिंगटन सुंदर को खोने के बाद शार्दुल ठाकुर ने ऋषभ पंत का साथ देने के लिए मैदान में कदम रखा था। हालांकि, ठाकुर बेहद खराब शॉट खेलकर आउट हो गए थे। रहाणे ने बताया,

वाशिंगटन के आउट होने के बाद शार्दुल ठाकुर अंदर आ रहे हैं। रोहित ने उनसे कहा था कि यह तुम्हारे लिए हीरो बनने का मौका है। इसके बाद वह वहां से चले गए थे और एक खराब शॉट खेलकर आउट हुए। रोहित मेरे बगल में ही बैठे हुए थे। उन्होंने मुझसे कहा कि मैच खत्म होने दो और हमें जीत मिल जाने दो फिर मैं उसे सबक सिखाउंगा। मैंने उनसे कहा कि इसे भूल जाओ और मैच खत्म होने के बाद हम देखेंगे कि क्या करना है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment