अक्षर पटेल की इंजरी को लेकर आया बड़ा अपडेट, अजित अगरकर ने बताया वर्ल्ड कप तक फिट होंगे या नहीं

India v Australia - 3rd ODI
अक्षर पटेल इस वक्त इंजरी का शिकार हैं

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्रमुख स्पिन ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल (Axar Patel) की इंजरी को लेकर मुख्य चयनकर्ता अजित अगरकर (Ajit Agarkar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि अक्षर पटेल वर्ल्ड कप तक पूरी तरह से फिट हो पाएंगे या नहीं। अगरकर के मुताबिक जहां तक उन्हें जानकारी है अक्षर पटेल की इंजरी उतनी गहरी नहीं है और वो फिट हो जाएंगे।

अक्षर पटेल बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले के दौरान इंजरी का शिकार हो गए थे। अक्षर को बल्लेबाजी के दौरान परेशानी हो रही थी और इस दौरान गेंदबाजी वाले हाथ पर गेंद भी लग गई थी। इसी वजह से वो एशिया कप 2023 के फाइनल से बाहर हो गए थे और उनकी जगह पर वॉशिंगटन सुंदर को खिलाया गया था।

अक्षर पटेल समय पर फिट हो जाएंगे - अजित अगरकर

अक्षर पटेल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। हालांकि तीसरे मैच के लिए जरूर उन्हें टीम में जगह मिली है लेकिन फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद ही वो आ पाएंगे। वहीं ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान करते वक्त अजित अगरकर ने अक्षर पटेल की इंजरी को लेकर बयान दिया। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,

अक्षर पटेल की इंजरी को लेकर हमें जो पता चला है उसके हिसाब से वो वर्ल्ड कप तक फिट हो जाने चाहिए। एक बार पूरी जानकारी मिलने के बाद ही हम कोई फैसला लेंगे। उन्हें दुर्भाग्य से चोट लग गई थी और हम उम्मीद कर रहे हैं कि वो समय पर फिट हो जाएंगे।

आपको बता दें कि अक्षर पटेल की इंजरी के बाद ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए भारतीय टीम में वॉशिंगटन सुंदर और रविचंद्रन अश्विन को शामिल किया गया है। ऐसे में अगर अक्षर पटेल बाहर होते हैं तो इनमें से किसी एक प्लेयर को वर्ल्ड कप के लिए मौका मिल सकता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now