Create
Notifications

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 में श्रेयस अय्यर की बजाय सूर्यकुमार यादव को मौका मिलना चाहिए, अजीत अगरकर का बयान

सूर्यकुमार यादव आईपीएल में बल्लेबाजी के दौरान
सूर्यकुमार यादव आईपीएल में बल्लेबाजी के दौरान
सावन गुप्ता
visit

पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच कोलकाता में होने वाले पहले टी20 मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि इस मैच में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) में से किसे मौका मिलना चाहिए। अगरकर के मुताबिक सूर्यकुमार यादव को पहले खिलाया जाना चाहिए।

सूर्यकुमार यादव को मिलनी चाहिए प्लेइंग इलेवन में जगह - अजीत अगरकर

स्टार स्पोर्ट्स के गेम प्लान शो में अजीत अगरकर ने सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर दोनों की तारीफ की लेकिन कहा कि सूर्यकुमार यादव को ही प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा,

दोनों ही काफी जबरदस्त प्लेयर हैं और गेंद को काफी अच्छी तरह से स्ट्राइक करते हैं। मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव थोड़ा ज्यादा वर्सेटाइल हैं। आप उन्हें टॉप ऑर्डर में या फिर लोअर ऑर्डर में बल्लेबाजी करा सकते हैं। उनके पास श्रेयस अय्यर से ज्यादा ऑलराउंड क्षमता है। श्रेयस अय्यर एक जबरदस्त प्लेयर हैं जो ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सकते हैं। हालांकि इस समय अगर मुझे किसी एक प्लेयर का चयन करना हो तो फिर मैं सूर्यकुमार यादव का चयन करूंगा। क्योंकि वो इस समय काफी अच्छे फॉर्म में हैं और 5वें और छठे पायदान के लिए ज्यादा सूट करते हैं।

आपको बता दें कि टी20 प्रारूप में रोहित शर्मा की कप्तानी काफी बेहतरीन रही है। न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में टीम इंडिया ने क्लीन स्वीप किया था। आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम को वह पांच बार चैम्पियन बना चुके हैं। एक दिन पहले वॉशिंगटन सुंदर चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए और उनकी जगह बीसीसीआई ने कुलदीप यादव को टीम में शामिल किया है। हालांकि भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार लग रही है। सीरीज के तीनों मुकाबले कोलकाता में ही खेले जाएंगे।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now