Create

दीपक हूडा डर गए और इसलिए कह नहीं पाए कि वो विराट कोहली को रिप्लेस करेंगे, पूर्व क्रिकेटर ने दी प्रतिक्रिया

New Zealand v India - 3rd T20
दीपक हूडा निचले क्रम में बल्लेबाजी के लिए आते हैं

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर हाल ही में दीपक हूडा (Deepak Hooda) ने एक बयान दिया था और इसको लेकर काफी प्रतिक्रियाएं सामने आई थीं। वहीं पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर का मानना है कि दीपक हूडा वहां पर कुछ और कहना चाहते थे लेकिन डर की वजह से अटक गए लेकिन उन्हें अटकना नहीं चाहिए था और कहना चाहिए था कि वो बैटिंग ऑर्डर में टॉप पर बैटिंग करना चाहते हैं।

दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले से पहले दीपक हूडा से उनकी बैटिंग पोजिशन को लेकर प्रतिक्रिया पूछी गई थी। उनसे टॉप ऑर्डर में बैटिंग के बारे में पूछा गया था। इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वो तीसरे नंबर पर नहीं खेल सकते हैं क्योंकि वहां पर एक ऐसा बल्लेबाज खेलता है जिसका कोई सानी नहीं है। हूडा के मुताबिक तीसरे नंबर पर एक महान प्लेयर बल्लेबाजी कर रहा है तो मुझे वास्तविकता की तरफ देखना होगा। मुझे वो जगह नहीं मिल सकती है। दीपक हूडा का इशारा यहां पर विराट कोहली की तरफ था।

दीपक हूडा तीसरे नंबर पर खेलना चाहते हैं - अजीत अगरकर

वहीं अजीत अगरकर का मानना है कि दीपक हूडा को खुलकर यहां पर बोलना चाहिए था और कहना चाहिए था कि वो इस पोजिशन पर खेलना चाहते हैं। अगरकर ने कहा,

दीपक हूडा यहां पर कहना चाहते थे कि मुझे तीसरे नंबर पर खेलना है लेकिन उसके बाद सोचा कि नहीं रहने देते हैं।

आपको बता दें कि दीपक हूडा टीम में एक बैटिंग ऑलराउंडर के तौर पर खेलते हैं। हालांकि दीपक हूडा को लोअर ऑर्डर में मौका मिलता है और इसी वजह से उन्हें बल्लेबाजी के लिए उतना समय नहीं मिल पाता है जितना मिलना चाहिए। दीपक हूडा ने कई बार बेहतरीन गेंदबाजी भी की है। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए उन्होंने चार विकेट चटकाए थे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment