Create
Notifications

अजित अगरकर ने बताया कि रोहित शर्मा के साथ किसे पारी की शुरूआत करनी चाहिए

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
Nitesh

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के ओपनिंग कॉम्बिनेशन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अजीत अगरकर के मुताबिक इस सीरीज में रोहित शर्मा के साथ इशान किशन या फिर ऋषभ पंत को पारी की शुरूआत करनी चाहिए।

केएल राहुल वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। वहीं शिखर धवन को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद मयंक अग्रवाल और इशान किशन को टीम में शामिल किया गया है।

इशान किशन या ऋषभ पंत से कराया जाए ओपन - अजित अगरकर

कई सारे क्रिकेट एक्सपर्ट्स अपनी-अपनी राय दे रहे हैं कि किसे ओपन करना चाहिए और किसे नहीं करना चाहिए। वहीं अजीत अगरकर ने एक अनोखा सुझाव दिया है। उन्होंने कहा है कि पंत और इशान किशन में से किसी एक को रोहित शर्मा के साथ ओपन करना चाहिए। स्टार स्पोर्ट्स के गेम प्लान शो में अजीत अगरकर ने कहा,

आपके पास कई सारे विस्फोटक बल्लेबाज हैं। इशान किशन या फिर ऋषभ पंत जैसे प्लेयर हैं क्या पता टॉप ऑर्डर में उनको चांस देने से बात बन जाए।

आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वनडे सीरीज खेली जानी है। तीन मैचों की इस सीरीज के सभी मैच यही खेले जाएंगे और बाद में टी20 सीरीज के लिए दोनों टीमें कोलकाता के लिए उड़ान भरेंगी। अहमदाबाद में मुकाबले बंद दरवाजे के पीछे बिना दर्शकों के ही खेले जाएंगे। इस बारे में गुजरात क्रिकेट संघ ने पहले ही जानकारी प्रदान कर दी थी। सीरीज से पहले भारतीय टीम के कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनको अहमदाबाद में आइसोलेट किया गया है। यही वजह है कि टीम में कई नए खिलाड़ियों को जोड़ा गया है और उनको खेलने का मौका मिल सकता है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...