Create

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में तेज गेंदबाजों को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर एक साथ
मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर एक साथ
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर (Ajit Agarkar) ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में टीम के बॉलिंग कॉम्बिनेशन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम को उसी गेंदबाजी कॉम्बिनेशन के साथ उतरना चाहिए था, जिस कॉम्बिनेशन के साथ वो पिछले साल मैदान में उतरे थे। अजित अगरकर ने कहा कि भारतीय टीम को शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज दोनों को ही खिलाना चाहिए।

पिछले साल लॉर्ड्स टेस्ट मैच में मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह और शार्दुल ठाकुर ने टीम इंडिया को मैच जिताने में अपना अहम योगदान दिया था। इंडियन टीम में इस बार उमेश यादव भी हैं और अनकैप्ड गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा भी हैं। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि किन-किन तेज गेंदबाजों को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है।

भारतीय टीम को उसी कॉम्बिनेशन के साथ उतरना चाहिए - अजित अगरकर

अजित अगरकर के मुताबिक इस बार भी टीम को उसी कॉम्बिनेशन के साथ मैदान में उतरना चाहिए। सोनी स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'सिराज के लिए पिछली बार सीरीज काफी शानदार रही थी और उस वक्त वो सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक थे। इसलिए मुझे नहीं लगता है कि सिराज को बाहर किया जाएगा। वहीं शार्दुल ठाकुर की अगर बात करें तो वो बल्ले से भी अपना योगदान दे सकते हैं। इसके अलावा अगर सीमर्स को पिच से मदद मिली तो फिर वो काफी कारगर साबित हो सकते हैं।'

आपको बता दें कि बेन स्टोक्स के नए टेस्ट कप्तान बनने और साथ ही ब्रेंडन मैकलम के नए टेस्ट हेड कोच बनने के बाद इंग्लैंड का नया दौर काफी शानदार तरीके से शुरू हुआ है। इन दोनों की अगुवाई में इंग्लैंड ने अपनी पहली ही टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड को 3-0 से क्लीन स्वीप किया है। ऐसे में टीम इंडिया को कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...