सेलेक्टर के तौर पर अजित अगरकर को लेने होंगे ये कड़े फैसले, पूर्व क्रिकेटर ने सीनियर खिलाड़ियों को लेकर दी प्रतिक्रिया

Nitesh
अजित अगरकर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने  (Photo - ANI)
अजित अगरकर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने (Photo - ANI)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर (Ajit Agarkar) को नया चीफ सेलेक्टर नियुक्त किया गया है। वर्ल्ड कप से पहले अगरकर की नियुक्ति काफी अहम मानी जा रही है। वहीं पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि अजित अगरकर को चीफ सेलेक्टर के तौर पर कुछ कड़े फैसले भी लेने होंगे। आकाश चोपड़ा के मुताबिक अगरकर को ये देखना होगा कि टी20 में विराट कोहली, केएल राहुल और रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ियों का भविष्य क्या है और कब धीरे-धीरे नए खिलाड़ी इंडियन टीम में लाने हैं।

अजित अगरकर की अगर बात करें तो वो अपने जमाने के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी थे। जबरदस्त गेंदबाजी के अलावा वो उपयोगी बल्लेबाजी भी किया करते थे। हालांकि अब सेलेक्टर के तौर पर उनके सामने कड़ी चुनौती है। उनके सामने वर्ल्ड कप और एशिया कप जैसे दो बड़े इवेंट हैं।

अजित अगरकर को मुश्किल फैसले लेने होंगे - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत अजित अगरकर को लेकर कहा "ईमानदारी से कहूं तो मुश्किल फैसले लेने होंगे। मैं ये क्यों कह रहा हूं ? रोहित शर्मा 2023 वर्ल्ड कप के बाद कप्तान रहेंगे या नहीं ? रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल का टी20 प्लेयर के तौर पर भविष्य क्या होगा ? पिछले सेलेक्टर्स ने भी इसको लेकर फैसले लिए थे लेकिन आप इसे कैसे आगे ले जाते हैं ये देखने वाली बात होगी। इसके अलावा ये भी देखने वाली बात होगी कि आप सीनियर्स की छत्र-छाया से निकलकर दूसरी दिशा में कैसे आगे बढ़ते हैं। आप ये कब करेंगे और किस तरह से खिलाड़ियों को इस बारे में बताएंगे। वो जब मुंबई के सेलेक्टर थे तो वहां पर भी उनके साथ यही हुआ था।"

आपको बता दें कि अजित अगरकर की अगुवाई वाली चयन समित ने वेस्टइंडीज टूर के लिए भारतीय टीम का चयन किया है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now