Create
Notifications

PSL छोड़कर जाने वाला खिलाड़ी अब वापस लौटकर आया

एलेक्स हेल्स पिछले सप्ताह टूर्नामेंट से चले गए थे
एलेक्स हेल्स पिछले सप्ताह टूर्नामेंट से चले गए थे
Naveen Sharma
visit

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में इस्लामाबाद यूनाइटेड की तरफ से खेलने वाले एलेक्स हेल्स अचानक टूर्नामेंट छोड़कर चले गए थे लेकिन अब वह वापस लौट आए हैं। खबरों के मुताबिक हेल्स कल पेशावर जाल्मी के खिलाफ होने वाले एलिमिनेटर मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

हेल्स कोविड नेगेटिव पाए गए थे इसलिए इसलिए नियमों के मुताबिक उनको क्वारंटीन रहने की आवश्यकता नहीं है। पिछले सप्ताह इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए टूर्नामेंट छोड़ने का फैसला लिया था। हालांकि खबरें आई थी कि बायो बबल में थकान की वजह से वह छोड़कर गए थे।

इस्लामबाद की टीम फिटनेस समस्याओं का सामना कर रही है। ऐसे में हेल्स की वापसी से टीम को एक बूस्ट ज़रूर मिलेगा। हेल्स ने इस सीजन इस्लामाबाद की टीम के लिए कुल 7 मुकाबले खेले। इसमें दो अर्धशतकों की मदद से उन्होंने कुल 255 रन बनाए।

लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में 24 फरवरी को पेशावर जाल्मी और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच एलिमिनेटर मुकाबला होना है। दोनों टीमें अंक तालिका में क्रमशः तीसरे और चौथे स्थान पर थी। ऐसे में मुकाबला कांटे का होने की उम्मीद की जा सकती है।

🚨 Red Alert 🚨 #HaleStorm returns!! @AlexHales1 is back in Pakistan and is available for the remaining Islamabad United matches. #HBLPSL7 #UnitedWeWin #RedHotSquad🦁 https://t.co/P6Fz0Q2Ahk

एलिमिनेटर मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम पराजित होने की स्थिति में बाहर हो जाएगी लेकिन जीतने की सूरत में वे क्वालीफायर मैच में हारने वाली टीम का सामना करेंगे। मुल्तान सुल्तांस और लाहौर कलंदर्स में से हारने वाली टीम के खिलाफ उनको खेलना पड़ेगा।

पाकिस्तान सुपर लीग अपने अंतिम पड़ाव की तरफ है। बीच में छोड़ने वाले खिलाड़ियों में हेल्स के अलावा ऑस्ट्रेलिया के जेम्स फॉकनर का नाम भी शामिल है। वह पेमेंट नहीं होने की वजह से छोड़कर गए थे। हालांकि पीसीबी ने पेमेंट कर देने की बात कही थी लेकिन सच्चाई क्या है, इसके बारे में किसी को कुछ पता नहीं है।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now