एलेक्स हेल्स बिग बैश लीग में सिडनी थंडर टीम का हिस्सा बने

एलेक्स हेल्स
एलेक्स हेल्स

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने बिग बैश लीग में सिंडनी थंडर टीम के साथ दोबारा करार किया है। वो लीग के साथ नई डील करार करने वाले पहले विदेशी खिलाड़ी बन गए हैं। इंग्लैंड के ही टॉम बैंटन और टॉम करन भी बीबीएल का हिस्सा हैं। टॉम करन ब्रिस्बेन हीट और टॉम करन सिडनी सिक्सर्स की टीम का हिस्सा हैं लेकिन ये खिलाड़ी पहले से ही इन टीमों के साथ जुड़े हुए हैं।

एलेक्स हेल्स को 2019 वर्ल्ड कप से ठीक पहले इंग्लैंड टीम से ड्रॉप कर दिया गया था। प्रतिबंधित दवा के सेवन की वजह से उन पर बैन लगा दिया गया और तब से लेकर अभी तक उन्होंने इंग्लैंड टीम के लिए नहीं खेला है। बिग बैश लीग के पिछले सीजन में वो दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। एलेक्स हेल्स ने पिछले सीजन 38.40 की औसत और 146.93 की शानदार स्ट्राइक रेट से 576 रन बनाए थे।

एलेक्स हेल्स ने सिडनी टीम के साथ करार के बाद कहा "वो सिडनी की टीम का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हैं। मेरे हिसाब से एक फ्रेंचाइज के रूप में सिडनी थंडर के लिए अगले 2 से 3 साल काफी अहम रहने वाले हैं। ये मेरे लिए काफी बड़ी बात है कि मैं वापसी कर रहा हूं।"

ये भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स की 3 बड़ी कमजोरियां जिस पर उन्हें ध्यान देना चाहिए

शेन बॉन्ड ने भी एलेक्स हेल्स को लेकर दी प्रतिक्रिया

सिडनी थंडर के कोच शेन बॉन्ड ने भी एलेक्स हेल्स को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि हेल्स को साइन करने की कई सारी वजहें हैं। वो एक बहुत ही जबरदस्त प्लेयर हैं और पूरे टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध रहेंगे। शेन बॉन्ड ने कहा कि एलेक्स हेल्स ने पिछले सीजन हमारे लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया था। वो खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ दोनों में काफी लोकप्रिय थे। जहां भी वो खेलते हैं लोगों को अपना बना लेते हैं।

बॉन्ड ने आगे कहा कि हमारी टीम में कई सारे टैलेंटेड प्लेयर हैं और उनका सबका होना काफी अहम है। सब लोग एलेक्स हेल्स को लेकर काफी उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2020, Twitter Reactions - मुंबई इंडियंस की जीत के बाद सूर्यकुमार यादव को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now