Create

आईपीएल में चुने जाने के बाद एलेक्स हेल्स ने पाकिस्तान सुपर लीग को बीच में ही छोड़ा

Nitesh
एलेक्स हेल्स पीएसएल में इस्लामाबाद यूनाईटेड की टीम का हिस्सा थे
एलेक्स हेल्स पीएसएल में इस्लामाबाद यूनाईटेड की टीम का हिस्सा थे

इंग्लैंड के दिग्गज सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (Alex Hales) ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के बीच सीजन से ही अपना नाम वापस ले लिया है। एलेक्स हेल्स पीएसएल में इस्लामाबाद यूनाईटेड की टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्होंने अब पीएसएल में नहीं खेलने का फैसला किया है। हेल्स का चयन हाल ही में आईपीएल में हुआ है।

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक एलेक्स हेल्स ने बायो-बबल में होने वाली थकावट की वजह से पाकिस्तान सुपर लीग से अपना नाम वापस लिया है। वहीं पीएसएल में उनकी फ्रेंचाइजी इस्लामाबाद यूनाईटेड ने कहा है कि हेल्स ने निजी कारणों से टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया है। फ्रेंचाइजी मैनेजमेंट ने कहा कि हम उन्हें आगे के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

एलेक्स हेल्स ने पीएसएल में कुल सात मुकाबले खेले थे

एलेक्स हेल्स ने इस सीजन पीएसएल में इस्लामाबाद यूनाईटेड के लिए सात मुकाबले खेले और इस दौरान 42.50 की शानदार औसत से 255 रन बनाए। उन्होंने दो अर्धशतक भी लगाए। उनके जाने से इस्लामाबाद यूनाईटेड की टीम को एक बड़ा झटका लगा है।

Alex Hales taking Ben Duckett route as he opted out of PSL over personal reasons.. big blow to @IsbUnited in the final stages of the league.. #PSL7 #AlexHales

एलेक्स हेल्स का चयन हाल ही में आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम में हुआ है। लंबे समय के बाद उनकी आईपीएल में वापसी हो रही है। ऑक्शन के दौरान हेल्स को डेढ़ करोड़ रूपये में केकेआर ने खरीदा। अपनी टीम में 17 भारतीय और 8 विदेशी खिलाड़ी कोलकाता ने शामिल किये। 90 करोड़ रूपये के पर्स में सिर्फ 45 लाख की रकम बची। बाकी पूरी राशि कोलकाता ने खर्च करते हुए कुछ बड़े नामों को अपनी टीम में शामिल कर लिया। इस तरह यह टीम इस बार भी मजबूत दिख रही है।

एलेक्स हेल्स की अगर बात करें तो ओपन करते हुए वो धुआंधार बल्लेबाजी करते हैं। उन्होंने दुनिया भर में कई टी20 लीग्स में खेला है। आईपीएल का हिस्सा वो पहले भी रह चुके हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment