Create
Notifications
Advertisement

1983 विश्व कप पर आधारित फिल्म में श्रीकांत का किरदार निभाते नजर आएंगे अल्लू अर्जुन

  • 1983 विश्व कप फाइनल मुकाबले में श्रीकांत ने 38 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी
Modified 09 Sep 2018, 00:25 IST

बॉलीवुड में इन दिनों खेल जगत की हस्तियों पर बायोपिक का चलन तेजी पकड़ रहा है। 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'भाग मिल्खा भाग' और 'सूरमा' जैसी फिल्मों की सफलता के बाद अब 1983 के विश्व कप विजेता टीम के कप्तान कपिल देव पर फिल्म बन रही है। बॉलीवुड के सफल निर्देशक कबीर खान इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इस फ़िल्म की चर्चा इन दिनों जोरों पर है। धीरे-धीरे इस फ़िल्म के कलाकारों के नाम का खुलासा भी हो रहा है।

बता दें कि यह फिल्म कपिल देव की कप्तानी में 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप में जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम की कामयाबी को दर्शाती है। इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य किरदार अदा करेंगे, तो वहीं उनके अपोजिट कैटरीना कैफ हो सकती हैं। कैटरीना इसमें कपिल देव की वाइफ रोमी देव का रोल निभा सकती हैं। अब एक और नई खबर यह सामने आ रही है कि इस फिल्म में तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन भी होंगे। अल्लु अर्जुन फिल्म में टीम इंडिया के उस दौर के धांसू बल्लेबाज क्रिस श्रीकांत की भूमिका अदा करेंगे।

 



 

बता दें कि 1983 के विश्व कप में श्रीकांत भी टीम में शामिल थे। पूरे विश्व कप के दौरान  रन बनाने में नाकाम रहे श्रीकांत ने फाइनल मुकाबले में महत्वपूर्ण 38 रन की पारी खेल कर जीत में अहम भूमिका निभाई थी। उनके द्वारा बनाये गए ये रन उस मैच का व्यक्तिगत सर्वाधिक स्कोर था।

 



 

गौरतलब है कि 83 फिल्म में यह दिखाया जाएगा कि कैसे एक नई और कमजोर समझे जाने वाली टीम ने कपिल देव की कप्तानी में वेस्टइंडीज को हराया। फिल्म की घोषणा के वक्त कपिल देव ने कहा था कि वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए उस मैच के कई ऐसे किस्से है जो आम लोगों को नहीं पता और अब उन्ही किस्सों को कबीर खान रोमांचक अंदाज़ में दिखाएंगे। पिछले दिनों फ़िल्म की तैयारी करने कबीर खान लॉर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम भी पहुंचे थे।

Published 09 Sep 2018, 00:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit