अंबाती रायडू ने दिखा दिया है कि उन्हें वर्ल्ड कप 2019 के लिए भारतीय टीम में जगह मिलनी चाहिए थी - हरभजन सिंह

Nitesh
अंबाती रायडू
अंबाती रायडू

चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने अंबाती रायडू को लेकर बड़ा बयान दिया है। अंबाती रायडू ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में धुआंधार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। उनकी इस पारी से हरभजन सिंह काफी खुश हैं और उन्होंने बयान दिया है कि अंबाती रायडू ने अपनी इस पारी से दिखा दिया है कि वो 2019 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह पाने के हकदार थे।

हरभजन सिंह ने कहा कि अंबाती रायडू और फाफ डू प्लेसी के बीच जबरदस्त साझेदारी मैच का टर्निंग प्वॉइंट रही। स्पोर्ट्स तक पर बातचीत में उन्होंने कहा कि रायडू और डू प्लेसी के बीच जो साझेदारी हुई वो सीएसके के लिए गेम चेंजिंग साबित हुई। हमने एक जबरदस्त शुरुआत आईपीएल में की है और इसी तरह का प्रदर्शन आगे बरकरार रखने की जरुरत है।

हरभजन सिंह ने कहा कि मुझे याद है कि जब 2 साल पहले हमने आईपीएल का खिताब जीता था तो पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम को हराया था। इसलिए ये हमारे लिए एक शानदार शुरुआत है और उम्मीद है कि हम एक बार फिर ट्रॉफी जीतेंगे।

अंबाती रायडू को वर्ल्ड कप टीम में होना चाहिए था - हरभजन सिंह

हरभजन सिंह ने अंबाती रायडू की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप की टीम में उन्हें नहीं चुनकर उनके साथ काफी अन्याय किया गया। उन्हें उस टीम का हिस्सा निश्चित तौर पर होना चाहिए था। उन्होंने अपनी इस पारी से दिखा दिया है कि उनके पास कितनी क्षमता है।

आपको बता दें कि आईपीएल के इस सीजन के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हरा दिया। मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 162 रन बनाए और चेन्नई सुपर किंग्स ने इस लक्ष्य को 5 विकेट खोकर 20वें ओवर में आसानी से हासिल कर लिया।

चेन्नई सुपर किंग्स की इस जीत के हीरो अंबाती रायडू रहे जिन्होंने सिर्फ 48 गेंद पर 71 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच भी चुने गए। उन्होंने ऐसे समय में सीएसके की पारी को संभाला जब टीम शुरुआत में ही 2 विकेट गंवा चुकी थी।

ये भी पढ़ें: सैम करन ने खुद को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट किए जाने पर जताई हैरानी

Quick Links

App download animated image Get the free App now