अम्बाती रायडू को चेन्नई सुपरकिंग्स द्वारा खरीदे जाने का भरोसा

रायडू को चेन्नई से रिलीज कर दिया गया है
रायडू को चेन्नई से रिलीज कर दिया गया है

अम्बाती रायडू (Ambati Rayudu) का कहना है कि वह अगले तीन साल तक और खेलेंगे और उम्मीद कर रहे हैं कि उनको चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की टीम में शामिल किया जाएगा। रायडू को आईपीएल की मेगा नीलामी से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स से रिलीज कर दिया गया है। कई बड़े नामों को चेन्नई की टीम से रिलीज किया गया है।

पीटीआई से बातचीत करते हुए रायडू ने कहा कि मैं तब तक खेलना पसंद करूंगा जब तक मैं अच्छी फॉर्म हूँ और फिट भी हूं। मैं अगले चक्र के लिए तैयार हो जाऊंगा, जो कि तीन साल का है और मैं अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं। हाल ही में मैंने विजय हजारे ट्रॉफी में खेला जहाँ छह दिनों में पांच मैच हुए और मैंने इसमें अच्छा महसूस किया। मैं अच्छी शेप में हूँ और कम से कम अगले तीन साल तक खेलना चाहता हूँ।

आगे उन्होंने कहा कि 2019 विश्व कप निश्चित रूप से मेरे लिए निराशाजनक था, क्योंकि मैं टीम में नहीं था। मेरी वापसी सीएसके को समर्पित थी और उन्होंने मुझे उस दौर और समय से गुजरने में जिस तरह मदद की, मैं उनका आभारी हूं।

रायडू ने अगले तीन साल खेलने का लक्ष्य बताया है
रायडू ने अगले तीन साल खेलने का लक्ष्य बताया है

गौरतलब है कि अम्बाती रायडू को वर्ल्ड कप 2019 के दौरान टीम में नहीं चुना गया था। बाद में शिखर धवन बाहर हुए तब ऋषभ पंत को टीम में शामिल कर लिया गया लेकिन रायडू को टीम में शामिल नहीं किया गया। इसके बाद काफी बवाल भी देखने को मिला। कई लोगों ने रायडू को टीम में शामिल नहीं करने के फैसले को गलत बताया।

चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ने के बाद रायडू ने कई मैचों में धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। पिछले आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स ने खिताबी जीत हासिल की। मेगा नीलामी में रायडू को फिर से टीम में शामिल करने का प्रयास किया जा सकता है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment