Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खराब प्रदर्शन के बाद मुंबई के कोच अमित पगनिस ने दिया इस्तीफ़ा

अमित पगनिस
अमित पगनिस
ANALYST
Modified 21 Jan 2021
न्यूज़
Advertisement

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में मुंबई का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा और किसी ने नहीं सोचा था कि यह टीम टूर्नामेंट के पहले ही दौर में बाहर हो जाएगी। मुंबई के कोच अमित पगनिस (Amit Pagnis) ने पद से इस्तीफ़ा दे दिया है। अहम बात तो यह है कि अमित पगनिस को टूर्नामेंट शुरू होने से एक महीने पहले ही मुंबई का कोच बनाया गया था।

सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली मुंबई की टीम का प्रदर्शन टूर्नामेंट में बेहद खराब रहा और टीम को चार मैचों में पराजय का सामना करना पड़ा और सिर्फ एक ही मैच में जीत हासिल करने का मौका मिला। टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत करते हुए पगनिस ने पद से इस्तीफा देने की पुष्टि की।

अमित पगनिस का बयान

उन्होंने कहा कि हां, मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी में हमारे खराब प्रदर्शन के कारण मैं मुंबई के कोच का पद छोड़ रहा हूं। मैं इसकी जिम्मेदारी लेता हूं। हालांकि, यह ध्यान में रखा जाना चाहिए कि तैयारी की कमी हमारे लिए बहुत बड़ा झटका थी। हमें एक टीम के रूप में तैयार होने और अभ्यास करने के लिए मुश्किल से कोई समय मिला। मैंने हमेशा एमसीए के लिए काम करने का आनंद लिया है और भविष्य के टूर्नामेंट के लिए मुंबई की शुभकामनाएं दी है।

पगनिस का छोटा कार्यकाल इस तरह से लगभग एक महीने तक चला। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज लालचंद राजपूत के नेतृत्व वाली एमसीए की क्रिकेट सुधार समिति (सीआईसी) को अब जल्द से जल्द 2020-21 सीज़न के अगले घरेलू टूर्नामेंट के लिए एक नए कोच की नियुक्ति करनी होगी। टूर्नामेंट के बारे में अभी चीजें स्पष्ट नहीं हैं, रणजी ट्रॉफी होने के ज्यादा आसार हैं। मुंबई को एक बार फिर से चार्ज होकर मैदान पर उतरने की जरूरत होगी। शुरुआती मैचों में पराजय के बाद मुंबई की टीम सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में आगे नहीं बढ़ पाई।

Published 21 Jan 2021, 17:19 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now