Create

'रोहित शर्मा मुझे भी बहुत पसंद हैं' - केबीसी में अमिताभ बच्चन ने भारतीय कप्तान की तारीफ की 

England v India - 1st Royal London Series One Day International
England v India - 1st Royal London Series One Day International
reaction-emoji reaction-emoji
Ankit

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस समय एशिया कप 2022 की तैयारियों में व्यस्त हैं। वह 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया के सबसे बड़े टूर्नामेंट में भारत की कप्तानी करेंगे। रोहित के तमाम चाहने वाले उनसे एशिया कप में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे होंगे। रोहित को काफी लोग पसंद करते हैं, जिसमें बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी शुमार हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया में लोकप्रिय टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें अमिताभ बता रहे हैं कि उन्हें भी रोहित की बल्लेबाजी काफी पसंद है। इसके साथ-साथ अमिताभ भारतीय टीम की भी तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है अमिताभ अपने सामने बैठे प्रतिभागी से उनके पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में पूछते हैं, जो भारतीय कप्तान का नाम लेते हैं। इसके बाद अमिताभ कहते हैं, "रोहित शर्मा मुझे भी बहुत पसंद हैं। उनकी कला क्षमता के बारे में क्या कहा जाए बहुत सुंदर खेलते हैं। हालाँकि हमारी क्रिकेट टीम आजकल एकदम हर जगह जाकर के झंडे गाड़ रही है भारत का।"

Really the craze of Indian Captain Rohit Sharma is unmatchable. Even @SrBachchan is @imro45 fan.https://t.co/nhRmwu7h3d

एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला पहला मैच महत्वपूर्ण होगा - वॉटसन

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज शेन वॉटसन का मानना है कि 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को जो टीम जीतेगी, वह एशिया कप जीत सकती है।

उन्होंने इस बारे में कहा, "वह पहला मैच देखने के लिए बहुत खास होने जा रहा है क्योंकि पाकिस्तान को अब पूरा विश्वास है कि वे इस भारतीय टीम को हरा सकते हैं। मुझे लगता है वास्तव में जो कोई भी उस खेल को जीतेगा वह आगे बढ़ेगा और एशिया कप जीतेगा। मुझे अभी लग रहा है कि भारत यह टूर्नामेंट जीत लेगा। उनका बल्लेबाजी क्रम काफी मजबूत है और इसलिए उन्हें रोक पाना मुश्किल होगा।"


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...