रोहित शर्मा और विराट कोहली के 2024 टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर आंद्रे रसेल ने दी ये बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर आई प्रतिक्रिया
रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर आई प्रतिक्रिया

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने 2024 टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा और विराट कोहली के खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर इन दोनों प्लेयर्स का चयन टीम में नहीं होता है तो फिर ये पागलपन ही होगा।

हाल ही में खबरें आई थीं कि रोहित शर्मा शायद टी20 क्रिकेट में ना खेलें और केवल टेस्ट क्रिकेट पर ही अपना फोकस रखें। वहीं विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे, बल्कि टेस्ट सीरीज में केवल खेलेंगे। हालांकि रोहित शर्मा और विराट कोहली आईपीएल में जरूर खेलते हुए दिखेंगे।

वर्ल्ड कप में एक्सपीरियंस की जरूरत पड़ेगी - आंद्रे रसेल

आंद्रे रसेल के मुताबिक रोहित और कोहली के बिना टी20 वर्ल्ड कप खेलना काफी बड़ी गलती होगी। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान कहा,

मुझे नहीं पता कि इसको इतना बड़ा मसला क्यों बना दिया गया है। सोशल मीडिया पर कई सारी बातें होती हैं और प्लेयर्स के पोटेंशियल पर सवाल उठाए जाते हैं। रोहित शर्मा के पास जिस तरह का एक्सपीरियंस है और विराट कोहली जिस लेवल के खिलाड़ी हैं, ये पागलपन ही होगा अगर भारतीय सेलेक्टर टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का चयन करें और ये दोनों टीम में ना हों। वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में एक्सपीरियंस की काफी जरूरत होती है।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी रोहित शर्मा और विराट कोहली के आगामी टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। केविन पीटरसन के मुताबिक रोहित शर्मा और विराट कोहली के ऊपर आगामी आईपीएल में काफी ज्यादा निगाहें होंगी, कि ये दोनों ही प्लेयर किस तरह का प्रदर्शन करते हैं और उसके हिसाब से टी20 वर्ल्ड कप को लेकर कोई फैसला किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आईपीएल के फॉर्म की काफी अहमियत रहने वाली है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता