अंजुम चोपड़ा ने चुनी दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन, शेफाली वर्मा को मिडिल ऑर्डर में खिलाने का दिया सुझाव

दिल्ली कैपिटल्स ने पिछले सीजन शानदार प्रदर्शन किया था
दिल्ली कैपिटल्स ने पिछले सीजन शानदार प्रदर्शन किया था

वुमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2023) के आगामी सीजन के लिए अंजुम चोपड़ा ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की संभावित प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। उन्होंने अपने इस प्लेइंग इलेवन में एक चौंकाने वाला फैसला किया है। अंजुम चोपड़ा ने कहा है कि दिल्ली को चाहिए कि वो शेफाली की बजाय जेमिमा रॉड्रिग्स से ओपन कराएं। इससे उन्हें काफी फायदा होगा।

वुमेंस आईपीएल का आगाज इस बार 23 फरवरी से होगा और फाइनल मुकाबला 17 मार्च को खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स का परफॉर्मेंस पहले सीजन के दौरान काफी अच्छा रहा था और वो फाइनल तक पहुंचे थे। टीम चाहेगी कि इस बार भी उसी तरह का खेल दिखाया जाए।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो के दौरान अंजुम चोपड़ा ने दिल्ली कैपिटल्स टीम को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

दिल्ली के सामने चैलेंज ये रहेगा कि वो जेमिमा रॉड्रिग्स और शेफाली वर्मा में से किससे ओपन करवाते हैं। निश्चित तौर पर हम सब शेफाली वर्मा का नाम लेंगे लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें जेमिमा रॉड्रिग्स को भी एक विकल्प के तौर पर देखना चाहिए। अगर शेफाली वर्मा नीचे खेलती हैं और उसके बाद मरिजाने कैप आती हैं तो इससे दिल्ली कैपिटल्स को काफी फायदा हो सकता है।

अंजुम चोपड़ा के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस सीजन पिछली बार से भी ज्यादा मजबूत लग रही है। उन्होंने कहा कि अनाबेल सदरलैंड के आने से टीम को काफी मजबूती मिली है। उन्होंने मेग लेनिंग, शेफाली वर्मा, जेमिमा रॉड्रिग्स, मरिजाने कैप और अनाबेल सदरलैंड को टॉप-5 बल्लेबाजों के तौर पर चुना है। इसके अलावा राधा यादव और जेस जोनासन में से किसी एक को खिलाने की बात कही है। अंजुम चोपड़ा ने 11 की बजाय 12 खिलाड़ियों का चयन किया है और कहा है कि इनमें से किसी एक को बाहर बैठना होगा।

WPL 2023 के लिए अंजुम चोपड़ा की दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन

मेग लेनिंग, शेफाली वर्मा, जेमिमा रॉड्रिग्स, मरिजाने कैप, अनाबेल सदरलैंड, राधा यादव, एलिस कैप्सी, टिटास साधू, शिखा पांडे, तानिया भाटिया/अरुंधति रेड्डी और मिन्नू मानी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता