Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

भारतीय खिलाड़ियों के ग्रुप फोटो में दिखीं अनुष्का शर्मा, लोगों ने किया ट्रोल

40   //    08 Aug 2018, 04:14 IST

मंगलवार को लंदन  स्थित भारतीय उच्चायोग ने भारतीय टीम को डिनर पार्टी पर आमंत्रित किया था। बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) ने इस शानदार मौके की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में भारतीय टीम के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ भारतीय राजनयिक के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में कप्तान विराट कोहली, मुख्य कोच रवि शास्त्री सहित सभी भारतीय खिलाड़ी मैचिंग ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। लेकिन अब इसी तस्वीर पर प्रशंसकों ने सवालिया निशान उठाये हैं।

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसका कारण तस्वीर में विराट के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का मौजूद होना है। इस तस्वीर में विराट के साथ खड़ी अनुष्का पर लोग ट्विटर पर सवाल उठा रहे हैं। लोगों का कहना है कि खिलाड़ियों के इस ग्रुप फोटो में अनुष्का शर्मा क्यों हैं।

 




एक ट्रोलर का कहना है कि तस्वीर में अनुष्का फ्रंट लाइन में हैं- ये तो ठीक है, लेकिन टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे सबसे पीछे कैसे..?

 



 

एक यूजर ने लिखा है- बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक दौरे पर किसी खिलाड़ी को पत्नी के साथ जाने की इजाजत कैसे दे दी..?

 



वहीं एक अन्य यूज़र ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा कि अनुष्का यहां मौजूदा हैं तो वो अगले मैच की अंतिम एकादश में भी शामिल होंगी।

 



 

वैसे आपको बता दें इस डिनर कार्यक्रम में खिलाड़ियों के अलावा उनके परिवारवालों को भी आमंत्रित किया गया था, जिसकी जानकारी खुद इंडियन क्रिकेट टीम के इंस्टाग्राम पेज पर दी गई है।

 




 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...