झूलन गोस्वामी की बायोपिक 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग हुई पूरी, अनुष्का शर्मा ने खास पोस्ट के जरिये दी जानकारी 

Neeraj
चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग हुई पूरी
चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग हुई पूरी

भारत में क्रिकेट को लेकर लोगों के बीच किस तरह की दीवानगी है ये बात किसी से छुपी नहीं है। यही वजह है कि बॉलीवुड भी महानतम भारतीय खिलाड़ियों के ऊपर बायोपिक बनाता चला जा रहा है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women's Cricket Team) की पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की भी बायोपिक जल्द दर्शकों को देखने मिलेगी जिसमें विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) उनके किरदार में नजर आएँगी। इस फिल्म का टाइटल 'चकदा एक्सप्रेस' रखा गया है और इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस बात की जानकारी अनुष्का शर्मा ने खुद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को शेयर करते हुए दी जिसमें उन्होंने शूटिंग की कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

अनुष्का ने जो तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं वो फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन की हैं। खास बात ये रही कि आखिरी दिन झूलन भी सेट पुर पहुंची थीं। इसके अलावा केक काट कर इस खास मौके को सेलिब्रेट भी किया गया। इस दौरान अनुष्का ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की जर्सी पहन रखी है और फिल्म से जुड़े सभी लोग भी साथ में नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में झूलन शॉट को खत्म करने के लिए फाइनल क्लैप बजाती हुई दिखाई दीं।

तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा,

चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग खत्म हो गई है और शूटिंग खत्म करने के लिए फाइनल क्लैप के लिए झूलन गोस्वामी को थैंक्यू।

झूलन गोस्वामी का करियर रहा शानदार

40 वर्षीय झूलन गोस्वामी का अंतरराष्ट्रीय करियर बेहद शानदार रहा है। उन्होंने कई मौकों पर टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया और आज कई युवा खिलाड़ियों के लिए वो प्रेरणा स्त्रोत बन चुकी हैं। गोस्वामी ने अपने करियर में क्रमश: 12 टेस्ट, 204 वनडे, और 68 टी20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने क्रमश: 44, 255, और 56 विकेट हासिल किये हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment