COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

भारतीय टीम के ग्रुप फ़ोटो में शामिल होने पर आलोचनाओं का शिकार हुई अनुष्का शर्मा ने दिया करारा जवाब

25   //    14 Aug 2018, 05:34 IST

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा अक्सर भारतीय टीम और कोहली की मैच के दौरान हौसला अफजाई करने पहुंचती हैं। उन्हें स्टेडियम में विराट कोहली का उत्साह बढ़ाते देखा जाता है। लेकिन इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम के साथ रहना उनके लिए उस समय मुसीबत का सबब बन गया जब लॉर्ड्स टेस्ट से पहले टीम इंडिया के सदस्य लंदन में स्थित भारतीय दूतावास में डिनर के लिए पहुंचे। उस समय भारतीय टीम की मौजूदा स्टाफ के साथ ग्रुप फ़ोटो भी ली गई। इस ग्रुप फ़ोटो में अनुष्का भी मौजूद थीं , इस वजह से सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक बनाया गया था। अब इस मुद्दे पर अनुष्का शर्मा ने जवाब देते हुए अपनी सफाई पेश की है।

 




दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ' सुई धागा' के प्रचार में जुटी हुई हैं। एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों ने अनुष्का से सभी आलोचनाओं पर सवाल किया, जिसमें लंदन में भारतीय उच्च विभाग में डिनर पार्टी में उनकी मौजूदगी का सवाल भी शामिल था। अनुष्का ने कहा कि ट्विटर पर उड़ाया गया मज़ाक महज़ एक ट्रोलिंग गतिविधि थी। मैं इन ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देती। जो भी हुआ, वो दिशा-निर्देशों के अंतर्गत हुआ। आगे जो भी होगा सब नियमों के अनुसार ही होगा।'

अनुष्का इसीलिए भी ट्रोल्स के निशाने पर आईं थीं क्योंकि उनके अलावा किसी और क्रिकेटर की पत्नी इस डिनर में शामिल नहीं हुई थी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और उच्च विभाग के सदस्यों ने इस मामले पर सफाई पेश करते हुए कहा था कि विदेशों में स्थित उच्चायोग द्वारा खिलाड़ियों के परिवार को भी निमंत्रण दिया जाता है। हालांकि बीसीसीआई ने टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले खिलाड़ियों को उनकी पत्नियों से दूर रहने की हिदायत दी थी,  इसी वजह से भी लोगों ने आपत्ति दर्ज की थी।

ANALYST
I usually write what I am asked to write .
Advertisement
Fetching more content...