Create

अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई की टीम को छोड़ा, अब नई टीम की तलाश

अर्जुन तेंदुलकर को मैचों में खेलने का मौका नहीं मिल रहा था
अर्जुन तेंदुलकर को मैचों में खेलने का मौका नहीं मिल रहा था

पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने मुंबई की टीम को छोड़ दिया है। अब वह अगले घरेलू सीजन में गोवा से खेल सकते हैं। मुंबई से उनको अनापत्ति प्रमाण पत्र यानी एनओसी दे दी गई है। आगामी सीजन में वह गोवा के साथ खेलने के लिए करार कर सकते हैं।

स्पोर्टस्टार के अनुसार गोवा क्रिकेट संघ के सेक्रेटरी विपुर फाड़के ने कहा है कि हमने उन्हें फिटनेस कैंप और ट्रायल के लिए आमंत्रित किया है। उन्हें फिटनेस टेस्ट के लिए गोवा आना होगा और ट्रायल में पास होने के बाद क्रिकेट संचालन समिति फैसला करेगी।

सचिन रमेश तेंदुलकर स्पोर्ट्स मैनेजमेंट ने अपने बयान में कहा है कि अपने करियर के इस मोड़ पर अर्जुन के लिए मैदान पर ज्यादा से ज्यादा समय खेलना महत्वपूर्ण है। हमें विश्वास है कि इस पारी से अर्जुन के अधिक प्रतिस्पर्धी मैचों में खेलने की संभावना में सुधार होगा। वह अपने क्रिकेट करियर के एक नए चरण की शुरुआत कर रहे हैं।

गौरतलब है कि मुंबई की टीम में चुने जाने के बाद अर्जुन को ज्यादा मौके नहीं मिल पाए। वह सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में महज दो मुकाबलों में खेले हैं। उन्होंने ज्यादा मैचों में खेलने के लिए मुंबई से अलग होने का निर्णय लिया। इस साल भी वह मुंबई की टीम में शामिल थे लेकिन खेलने का मौका नहीं मिल पाया। मुंबई की टीम में काफी ज्यादा गहराई होने के कारण अर्जुन को मौका नहीं मिला।

Arjun Tendulkar has received NOC from Mumbai and he is likely to join Goa in the upcoming domestic season. (Source - Sportstar)

गोवा में खेलने के लिए वह फिटनेस टेस्ट से गुजरेंगे। इसके बाद ही आगे की प्रक्रिया की जानकारी सामने आ पाएगी। अर्जुन तेंदुलकर बाएँ हाथ से मीडियम पेस गेंदबाजी करते हैं। इसके अलावा वह बैटिंग में भी मौका मिलने पर बेहतर करने की क्षमता रखते हैं। देखना होगा कि आगामी सीजन में उनको कितने मैचों में खेलने का मौका मिलता है।

Edited by निरंजन
Be the first one to comment