Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर के साथ लंच डेट पर गए अर्जुन तेंदुलकर

23   //    09 Aug 2018, 06:32 IST

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर श्रीलंका में इंडिया अंडर-19 टीम के साथ दो 4 दिवसीय टेस्ट मैच खेलने के बाद अब इंग्लैंड में छुट्टियां बिता रहे हैं। इस दौरान उन्हें इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर के साथ वक्त बिताते देखा गया है।

दरअसल अर्जुन को यूथ टेस्ट सीरीज के बाद एकदिवसीय सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना गया था। इसके बाद वो अब इंग्लैंड में छुट्टी बिता रहे हैं, जहां वो इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल व्याट के साथ देखे गए। उन्होंने डेनियल व्याट के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी सेल्फी शेयर की है, जिसमें दोनों लंच टेबल पर देखे जा सकते हैं। डेनियल व्याट के साथ अर्जुन नैंडोज़ नामक रेस्तरां में लंच डेट पर गए और अब दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 





 

अर्जुन ने श्रीलंका के खिलाफ यूथ टेस्ट मैच के पहले दिन अपने दूसरे ही ओवर में विकेट के लेकर सभी को प्रभावित किया था। हालांकि वह सीरीज में उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। वह बल्ले से भी कुछ खास नहीं कर सके। दो मैचों में सिर्फ तीन विकेट के अलावा उन्होंने 0 और 14 रनों की दो पारियां खेलीं। यही वजह रही कि अर्जुन को यूथ टेस्ट सीरीज के बाद वनडे सीरीज में नहीं चुना गया था।

दूसरी तरफ, 27 साल की डेनियल व्याट सुपर लीग टी -20 टूर्नामेंट किया सुपर लीग में खेल रही हैं। सदर्न वायपर्स की ओर से खेलते हुए वह 6 पारियों में 94 रन ही बना पाई हैं। व्याट ने कभी ट्वीट कर विराट कोहली को प्रपोज किया था कि आप मुझसे शादी कर लो। इसके बाद वह सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो गई थीं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...