COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

महेंद्र सिंह धोनी की तरह मैदान पर पॉवर नैप लेते पाए गए अर्जुन तेंदुलकर

14   //    13 Aug 2018, 05:16 IST

अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों इंग्लैंड स्थित मेरिलबोन क्रिकेट क्लब के युवा क्रिकेटरों के लिए आयोजित प्रशिक्षण कैम्प में हिस्सा ले रहे हैं। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन भले ही श्रीलंका के खिलाफ यूथ टेस्ट सीरीज में उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हो, लेकिन बाएं हाथ के खिलाड़ी अर्जुन इन दिनों अलग-अलग कारणों से सुर्खियों में बने हुए हैं।

दरअसल 18 वर्षीय अर्जुन को ऐसा अनोखापन दोहराते हुए देखा गया, जो इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने श्रीलंका के खिलाफ एक वन-डे मैच के दौरान किया था। जब भारतीय टीम और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा था तब अर्जुन को खुद को तरोताजा रखने के लिए पॉवर नैप लेते देखा गया।

 




आपको बता दें कि एमएस धोनी ने 2017 में यह अनोखापन मैदान पर दिखाया था जब टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच मैच कुछ देर के लिए रुका था क्योंकि दर्शकों ने मैदान पर गुस्से में बोतलें फेंक दी थी। एमएस धोनी वैसे भी अपने अनोखेपन के लिए विश्व में मशहूर हैं। वह कुछ न कुछ अलग करते हैं जो दर्शकों को जरूर पसंद आता है।

इससे पहले टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में खेले गए वर्षा प्रभावित दूसरे टेस्ट मैच के दौरान अर्जुन नेे ग्राउंड स्टाफ की मैदान को कवर्स से ढकने में मदद भी की थी। टेस्ट मैच के दौरान ही अर्जुन को मैदान के बाहर रेडियो बेचते हुए भी देखा गया , तब उनके साथ हरभजन सिंह ने फोटो भी खिंचवाई थी । इस बारे में हरभजन सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी थी। भारतीय टीम के नेट प्रैक्टिस के दौरान भी बाएं हाथ के गेंदबाज अर्जुन को गेंदबाजी करते देखा गया था। वह विराट कोहली और मुरली विजय को सैम करन से निपटने में मदद कर रहे थे। इस दृश्य का वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।

ANALYST
write interesting cricket stuff
Fetching more content...