COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अर्जुन तेंदुलकर द्वारा पहला विकेट लेने के बाद विनोद कांबली हुए भावुक

11   //    18 Jul 2018, 13:36 IST

भारतीय टीम के महानतम बल्लेबाज में से एक सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने भारत अंडर 19 टीम के लिए डेब्यू करते हुए शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने श्रीलंका अंडर 19 टीम के खिलाफ खेले गए पहले यूथ टेस्ट में भारत के लिए अपना पहला विकेट लिया। कोलंबो में खेले गए मैच में अर्जुन ने कमिल मिश्रा को आउट किया।

तेंदुलकर ने पहले पारी में 11 ओवर में 33 रन देकर एक विकेट हासिल किया। कोलंबो की विकेट से स्पिनर्स को मदद मिल रही थी और भारत अंडर 19 टीम की तरफ से आयूष बदोनी और हर्ष त्यागी ने चार-चार विकेट हासिल किए।

अर्जुन तेंदुलकर के विकेट लेने के बाद विनोद कांबली ने ट्विटर पर जाकर अपनी खुशी जाहिर की और इस मौके पर वो काफी भावुक भी हुए।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "इस पल को देखते ही मेरी आंखों से आंसू आ गए, मैंने अर्जुन को बड़ा होते हुए देखा है और मैं जानता हूं कि उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए कितनी मेहनत की है। मैं तुम्हारे लिए काफी खुश हूं। अर्जुन अभी बस यह शुरूआत और मैं तुम्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं। इस पल का आनंद उठाओ और मैं उम्मीद करता हूं कि तुम्हें आगे जाकर और सफलता मिले।




कांबली और सचिन तेंदुलकर ने काफी क्रिकेट साथ में खेली है, यहां तक कि इन दोनों के बीच एक बार रिकॉर्ड 664 रनों की साझेदारी भी हुई थी। हालांकि कांबली भारत के लिए ज्यादा समय तक नहीं खेल पाए। दूसरी तरफ सचिन दो दशक से ज्यादा समय के लिए भारत के लिए खेले।

Advertisement
Fetching more content...