Create

पाकिस्तान के खिलाफ कैच छोड़ने के बाद अर्शदीप सिंह के साथ क्या हुआ था, कोच ने किया खुलासा

Nitesh
Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup

पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप (Asia Cup 2022) के अहम मुकाबले में कैच ड्रॉप करने के बाद अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के साथ क्या हुआ था, इसका खुलासा उनके कोच जसवंत राय ने किया है। जसवंत राय ने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में आसिफ अली का कैच ड्रॉप करने के बाद अर्शदीप सिंह पूरी रात सो नहीं पाए थे। जसवंत राय के मुताबिक अर्शदीप सिंह वो कैच ड्रॉप करने से काफी निराश थे और यही वजह थी कि वो पूरी रात सो नहीं पाए थे।

दरअसल सुपर-4 में भारत और पाकिस्तान के बीच एक जबरदस्त मुकाबला हुआ। इस दौरान मैच आखिरी ओवरों तक गया लेकिन तभी अर्शदीप सिंह से एक गलती हो गई। उन्होंने नाजुक मौके पर आसिफ अली का कैच ड्रॉप कर दिया। अर्शदीप का वो कैच ड्रॉप करना भारतीय टीम को काफी महंगा पड़ गया। आसिफ अली ने चौके-छक्के लगाकर टीम को जीत दिला दी। इस हार के बाद अर्शदीप के ऊपर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा। सोशल मीडिया पर उन्हें काफी भला-बुरा कहा गया।

अर्शदीप सिंह पूरी रात सो नहीं पाए थे - कोच

वहीं अर्शदीप सिंह के कोच ने उनका बचाव किया है। उन्होंने कहा है कि अर्शदीप वो कैच ड्रॉप करने से काफी निराश थे। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में उन्होंने कहा, 'किसी भी और प्लेयर की तरह अर्शदीप सिंह काफी टेंशन में थे। इसके बाद हमने उन्हें समझाया कि उनकी कोई गलती नहीं है और उन्होंने काफी कड़ी मेहनत की है। जब पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने कैच ड्रॉप किया था और लगभग 7 रन आखिरी ओवर में डिफेंड कर लिया था तो उसके बाद मेरी उनसे बात हुई थी। अर्शदीप ने मुझे बताया कि वो पूरी रात सो नहीं पाए थे।'

आपको बता दें कि अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों ही टीमों के खिलाफ आखिरी ओवर में जबरदस्त गेंदबाजी की थी और इसके लिए उनकी काफी तारीफ भी हुई थी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment