Create

आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम में चुने जाने के बाद अर्शदीप सिंह का बड़ा बयान

Nitesh
अर्शदीप सिंह ने आईपीएल 2022 में काफी प्रभावित किया (Photo Credit - IPLT20)
अर्शदीप सिंह ने आईपीएल 2022 में काफी प्रभावित किया (Photo Credit - IPLT20)

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में जगह बनाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अर्शदीप सिंह के मुताबिक जब टीम में आपका चयन होता है तो फिर एक्साइटमेंट काफी बढ़ जाता है, भले ही आपने कितना भी क्रिकेट क्यों ना खेला हो।

अर्शदीप सिंह की अगर बात करें तो आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से उन्होंने काफी प्रभावित किया। उन्होंने 14 मैचों में 10 विकेट चटकाए लेकिन इस दौरान उनका इकॉनमी रेट काफी शानदार रहा। उन्होंने 7.70 की इकॉनमी रेट से रन दिए। डेथ ओवरों में जिस तरह की सटीक गेंदबाजी अर्शदीप ने की उससे हर कोई प्रभावित दिखा और यही वजह है कि उनका चयन इंडियन टीम में हुआ है। अर्शदीप सिंह ने अपनी शानदार गेंदबाजी से बड़े से बड़े प्लेयर्स को भी खामोश रखा।

मुझे अभी भी बधाई वाले मैसेज आ रहे हैं - अर्शदीप सिंह

अर्शदीप सिंह के मुताबिक जब उन्हें टीम में चयन की जानकारी मिली तो वो बस में थे और उस समय उन्हें पता नहीं था कि किस तरह से रिएक्ट किया जाए। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा "रविवार को जब टीम का ऐलान हुआ तो उस वक्त हम टीम बस में सफर कर रहे थे। मुझे समझ नहीं रहा था कि इस पर कैसी प्रतिक्रिया दूं। इस समय मुझे काफी अच्छा लग रहा है क्योंकि बधाई वाले मैसेज अभी भी आ रहे हैं। मेरी परिवार को भी बधाईयां मिल रही हैं।"

अर्शदीप ने आगे कहा "भले ही आपने कितना भी क्रिकेट क्यों ना खेला हो लेकिन उस वक्त पेट में तितलियां जरूर दौड़ती हैं। एक क्रिकेटर के अंदर खेलने का एक्साइटमेंट अलग ही होता है। जब आपको अपनी टीम से क्लैरिटी मिल जाए तो काम आसान हो जाता है।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment