WI vs IND - तिलक वर्मा के आउट होने के बाद मैच हारने को लेकर अर्शदीप सिंह ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Courtesy: Tilak Verma Twitter
Photo Courtesy: Tilak Verma Twitter

टीम इंडिया के लेफ्ट ऑर्म पेसर अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने इस बात से इंकार कर दिया है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 में तिलक वर्मा (Tilak Verma) का विकेट मैच का टर्निंग प्वॉइंट था। अर्शदीप सिंह के मुताबिक ऐसा बिल्कुल भी नहीं है, क्योंकि तिलक वर्मा अटैकिंग क्रिकेट खेलते हैं और इसी वजह से उनके आउट होने का खतरा हमेशा बना रहता है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज तिलक वर्मा को डेब्यू का मौका मिला और उन्होंने बिल्कुल भी फैंस को निराश नहीं किया। तिलक वर्मा ने आते ही दो छक्के जड़ दिए और अपने इंटरनेशनल करियर की शानदार शुरूआत की। तिलक ने 22 गेंद पर 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 39 रनों की पारी खेली। वो जब तक क्रीज पर थे टीम इंडिया की जीत तय लग रही थी। हालांकि उनके आउट होने के बाद भारतीय पारी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और टीम को हार का सामना करना पड़ा।

तिलक वर्मा के खेलने का यही तरीका है - अर्शदीप सिंह

हालांकि अर्शदीप सिंह इस बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं हैं कि तिलक वर्मा का विकेट मैच का टर्निंग प्वॉइंट था। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,

मैं ये नहीं कह सकता कि ये टर्निंग प्वॉइंट था। ये तिलक वर्मा के खेलने का तरीका है। वो काफी अटैकिंग शॉट्स खेलते हैं और उस दौरान उनके आउट होने का भी खतरा रहता है। हमने जहां तक देखा है, उनके पास काफी ज्यादा टैलेंट है। उन्होंने अपने डेब्यू में काफी जबरदस्त तरीके से खेला। वो दबाव में थे और हमें ये नहीं भूलना चाहिए कि हम रन चेज कर रहे थे। उन्होंने कुछ बेहतरीन शॉट्स खेले और उनकी पारी काफी जबरदस्त रही। उन्हें अपने गेम पर कायम रहना चाहिए और भविष्य में वो टीम को कई सारे मैच जिताएंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now