Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

AUSvENG, पहला टेस्ट: दूसरे दिन के खेल के दौरान एक व्यक्ति ने किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज

Rahul Sharma
SENIOR ANALYST
Modified 24 Nov 2017, 19:02 IST
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चल रहे एशेज सीरीज के पहले टेस्ट के दूसरे दिन दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ मैदान में क्रिकेट की जंग लड़ रही थी, तो दूसरी तरफ मैदान के बाहर मोहब्बत के पल देखने को मिले। ब्रिसबेन के गाबा स्टेडियम में बने स्विमिंग पूल डेक पर एक नौजवान युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया। यह लम्हा ऑस्ट्रलियाई बल्लेबाजी शुरू होने से पहले देखने को मिला था।

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और कैमरून बैनक्रोफ्ट जब बल्लेबाजी करने के लिए क्रीज की तरफ बढ़ रहे थे, तो ऑस्ट्रलियाई दर्शक माइकल लैंग्रिज और टोरी रोबुक्क मैदान पर बने पूल डेक से मैच का आनंद उठा रहे थे लेकिन तभी माइकल ने घुटनों पर बैठते हुए प्यार के साथ टोरी को प्रपोज किया। वहां बैठे सभी दर्शकों ने दोनों के प्यार भरे लम्हे को देखकर हौसला अफजाई की। माइकल के प्रपोज को टोरी ने हाँ कह दिया।

माइकल ने एशेज के दौरान अपने प्यार का इजहार करने का अपने जीवन में सबसे अच्छा मौका तलाशा और टोरी के प्रति अपने प्यार को विश्व के सामने रखा, जिसे टोरी भी ना नहीं कर पाई। इस लम्हे को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने कमेंटरी करते हुए कहा कि मुझे लग रहा है, उन्होंने प्रपोज को हाँ कह दिया है और चारों तरफ प्यार के पल देखे जा सकते है। क्रिकेट के मैदान में एक तरफ प्यार के लम्हे साझा किये जा रहे थे, तो मैदान के अंदर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज को लेकर कड़ा मुकाबला चल रहा था।

Advertisement

58e89-1511510164-800

ब्रिसबेन टेस्ट के दूसरे दिन 4 विकेट पर 196 रन से आगे खेलते हुए मेहमान टीम 302 रन बना कर ऑल आउट हो गई। दूसरे दिन जल्दी आउट होने के बाद इंग्लैंड के सामने ऑस्ट्रलियाई पारी शुरुआत में लड़खड़ा गई। एक समय पर ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 76 रन पर 4 विकेट था लेकिन कप्तान स्मिथ और शॉन मार्श ने मोर्चा सँभालते हुए मैच में ऑस्ट्रेलिया की वापसी करवाई। दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 4 विकेट पर 165 रन है।

Published 24 Nov 2017, 19:02 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit