Create

मिचेल स्टार्क की घातक गेंदबाजी से इंग्लैंड सस्ते में आउट, ऑस्ट्रेलिया को बड़ी बढ़त

Australia v England - 2nd Test: Day 3
Australia v England - 2nd Test: Day 3

एशेज सीरीज (Ashes Series) में इंग्लैंड एक खिलाफ एडिलेड में खेले जा रहे पिंक बॉल टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 1 विकेट पर 45 रन बनाए हैं। कंगारुओं के पास अभी कुल 282 रनों की बढ़त है। मार्कस हैरिस 21 और माइकल नेसर 2 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

दिन की शुरुआत में इंग्लैंड ने पहली पारी में 2 विकेट पर 17 रन से आगे खेलना शुरू किया और कप्तान जो रूट का विकेट गंवाया। रूट अच्छा खेल रहे थे लेकिन 62 रन के निजी स्कोर पर उनकी एकाग्रता भंग हो गई। उनके बाद बल्लेबाजी करने के लिए आए बेन स्टोक्स ने भी अच्छी शुरुआत की। डेविड मलान अर्धशतक के बाद खेल रहे थे और लय में नजर आ रहे थे और उनको 80 रन के निजी स्कोर पर मिचेल स्टार्क ने पवेलियन लौटा दिया। स्टोक्स भी 34 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए और अन्य बल्लेबाज एक के बाद एक आउट होकर लौटते रहे। निचले क्रम से क्रिस वोक्स ने 24 रन की पारी खेली और इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 236 रन के मामूली स्कोर पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया के लिए पहली पारी में मिचेल स्टार्क ने 4 और नाथन लायन ने 3 विकेट हासिल किये। ऑस्ट्रेलिया के पास फॉलोऑन देने का मौका था लेकिन उन्होंने फिर से बल्लेबाजी करना उचित समझा।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए डेविड वॉर्नर और मार्कस हैरिस ने ऑस्ट्रेलिया को सधी हुई शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 41 रन जोड़े। खेल समाप्ति के कुछ समय पहले डेविड वॉर्नर 13 रन के निजी स्कोर पर रन आउट हो गए। उनके बाद माइकल नेसर को नाईट वॉचमैन के रूप में भेजा गया। खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर दूसरी पारी में 1 विकेट पर 45 रन था। हैरिस 21 और नेसर 2 रन बनाकर क्रीज पर थे।

संक्षिप्त स्कोर

ऑस्ट्रेलिया: 473/9 पारी घोषित, 45/1

इंग्लैंड: 236/10

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment