Create

इंग्लैंड ने कोचिंग स्टाफ की मदद के लिए पूर्व खिलाड़ी को बुलाया

एडम हॉलिओक टीम के साथ सिडनी में शामिल होंगे
एडम हॉलिओक टीम के साथ सिडनी में शामिल होंगे
reaction-emoji
निरंजन

सिडनी में एशेज सीरीज (Ashes Series) के चौथे टेस्ट मैच में टीम का समर्थन करने के लिए इंग्लैंड ने अपने पूर्व एकदिवसीय कप्तान एडम हॉलिओक को बुलाया है। सिडनी टेस्ट के लिए हेड कोच की भूमिका निभा रहे ग्राहम थॉर्प को सपोर्ट करने के लिए एडम हॉलिओक को बुलाया गया है। वह ऑस्ट्रेलिया में ही गोल्डकॉस्ट में रहते हैं।

सहायक कोच थॉर्प को मुख्य भूमिका में रखा गया है क्योंकि परिवार के एक सदस्य के कोविड -19 का पॉजिटिव परीक्षण आने के बाद क्रिस सिल्वरवुड को आइसोलेट करना पड़ा है। गेंदबाजी कोच जॉन लुईस और स्पिन गेंदबाजी कोच जीतन पटेल भी आइसोलेट हैं।

इस बारे में एडम हॉलिओक का कहना है कि लड़कों की मदद करने के लिए कहा जाना सम्मान की बात है। यह एक कठिन दौरा रहा है लेकिन अगर मैं किसी भी तरह से मदद कर सकता हूं तो मैं यही करूंगा। मैंने कोविड के अनुसार चीजों को थोड़ा सुरक्षित बनाने के लिए काम किया है लेकिन सिडनी पहुंचने पर मुझे अभी भी कुछ प्रोटोकॉल से गुजरना होगा।

Our Men’s Head Coach Chris Silverwood will have to isolate for 10 days, along with his family, in Melbourne and will miss the fourth Ashes Test.#Ashes | #AUSvENG

मेलबर्न में पैदा हुए हॉलिओक ने क्वींसलैंड क्रिकेट को कोचिंग दी है। 50 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी ने अपने कोचिंग करियर के दौरान मार्नस लैबुशेन और उस्मान ख्वाजा के साथ काम किया है। अपने करियर में हॉलिहोक ने चार टेस्ट मैच और 35 एकदिवसीय मुकाबले खेले हैं।

गौरतलब है कि इंग्लैंड की टीम का एशेज में इस साल प्रदर्शन खराब रहा है। तीन मैचों में उनको लगातार पराजय का सामना करना पड़ा है। इंग्लिश टीम से इस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद शायद किसी ने नहीं की होगी। ब्रिस्बेन के बाद उनको एडिलेड और मेलबर्न में पराजय का सामना करना पड़ा है। अगला मैच 5 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा। देखना होगा कि इस बार इंग्लैंड की टीम किस प्लेइंग इलेवन और रणनीति के साथ मैदान पर उतरती है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...