Create

जेम्स एंडरसन ने कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर दिया बड़ा बयान

Australia v England - 3rd Test: Day 2
Australia v England - 3rd Test: Day 2

इंग्लैंड की टीम में कोरोना के कुछ केस आने के बाद जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने कहा है कि उन्होंने ड्रेसिंग रूम के आस-पास कोरोना प्रोटोकॉल को बढ़ाया है। इसके अलावा उन्होंने यह उम्मीद भी उम्मीद जताई है कि एशेज में स्थिति नियंत्रण में है। कुछ परिवार के सदस्य और अन्य लोग मेलबर्न टेस्ट के दूसरे दिन के खेल से पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे। खेल 30 मिनट देरी से शुरू हुआ, क्योंकि पूरी टीम को कोरोना टेस्ट से गुजरना पड़ा। नकारात्मक परीक्षण करने वाले खिलाड़ियों के साथ अधिकारियों ने खेल को फिर से शुरू करने का निर्णय लिया।

दिन का खेल समाप्त होने के बाद जेम्स एंडरसन ने कहा कि हमने ड्रेसिंग रूम के आसपास, मास्क पहनकर और जब भी संभव हो दूरी बनाए रखते हुए सुरक्षा प्रोटोकॉल को आगे बढ़ाया है। इसलिए अगर टीम के आसपास संक्रमण है तो उम्मीद है कि यह नहीं फैला है। दौरे के भविष्य को लेकर अभी तक हमें कुछ नहीं कहा गया है। जब तक मैदान पर खेल रहा ग्रुप नेगेटिव है, हम कह सकते हैं कि इसे जारी रखा जा सकता है। जहाँ तक मुझे जानकारी है, मैदान पर खेल रहा ग्रुप और मैनेजमेंट पूरी तरह से ठीक है।

Our bowlers couldn't have done any more today 👏Scorecard: ms.spr.ly/6016ZkeU2#Ashes | 🇦🇺 #AUSvENG 🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿 https://t.co/ztiCeMbLLt

जेम्स एंडरसन ने इंग्लैंड की गेंदबाजी को लेकर कहा कि मुझे लगता है कि हमने सही लाइन औत लेंथ पर गेंदबाजी की लेकिन बाद में वापस बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट गंवा देना निराश करने वाला है। मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस उत्कृष्ट रहे और वर्ल्ड क्लास गेंदबाजों से आप इसकी उम्मीद ही करते हैं।

उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम पहली पारी में 267 रन बनाकर आउट हुई। जेम्स एंडरसन ने 4 विकेट हासिल किये। ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी के आधार पर 82 रनों की बढ़त मिली है। जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 31 रन के स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment