Create
Notifications

जो रूट ने लगातार दूसरे टेस्ट में हार के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v England - 2nd Test
Australia v England - 2nd Test
निरंजन

इंग्लैंड की टीम को एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इसको लेकर जो रूट ने प्रतिक्रिया दी है। जो रूट के अनुसार गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में कमी रही और इसमें सुधार करने की जरूरत है। उन्होंने और भी कुछ बातों का जिक्र किया।

जो रूट ने चोट को लेकर कहा कि मैं ठीक हूं। कल का दिन कठिन था। आज थोड़ा बेहतर महसूस कर रहा हूँ। जब हम हाथ में गेंद को देखते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि हमने सही लेंथ से गेंदबाजी की, हमें फुलर लेंथ गेंदबाजी करने की जरूरत थी। जैसे ही हमने दूसरी पारी में ऐसा किया, हमने उनके लिए मुश्किल खड़ी कर दी। यह निराशाजनक है क्योंकि हमने वही गलतियां की हैं जो हमने चार साल पहले की थीं। हम बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे और हमें बेहतर बल्लेबाजी करनी चाहिए थी। हमें चीजों को बदलने के बारे में (आश्वस्त) रहना होगा। मुझे विश्वास है कि हमारे पास वह सब है जो हमें यहां जीतने के लिए चाहिए।

A brave fight on the final day but Australia win the second Test to take a 2-0 series lead.Scorecard: ms.spr.ly/6017Zumm9#Ashes | 🇦🇺 #AUSvENG 🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿 https://t.co/U9VH9Z1MLS

इंग्लिश कप्तान ने आगे कहा कि हमें गलतियों को दोहराने से रोकने की जरूरत है। हमें उस पहले 20 मिनट से गुजरना होगा और फिर लालची होकर जाना होगा, साथ ही गेंद को बेहतर छोड़ने की जरूरत है। खेल के कुछ भागों को बेहतर ढंग से मैनेज करने की भी आवश्यकता है। निश्चित रूप से इसके लिए हम सक्षम हैं। रूट ने कहा कि मुझे लगता है कि हमने टुकड़ों में मुकाबला किया, हमें पूरी टीम के रूप में मुकाबला करने की आवश्यकता है। रवैया आज अच्छा था लेकिन इसे ज्यादा रखने की जरूरत है। उम्मीद है कि हम बाकी सीरीज के लिए भी यही मानसिकता रखेंगे।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिस्बेन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भी जीत दर्ज की थी। इसके बाद अब एडिलेड में खेले गए पिंक बॉल टेस्ट मैच में 275 रनों से बड़ी जीत हासिल की है। इंग्लैंड की टीम सीरीज में पिछड़ गई है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...