Create
Notifications

मार्नस लैबुशेन ने प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने के बाद बल्लेबाजी को लेकर किया बड़ा खुलासा

Australia v England - 2nd Test: Day 5
Australia v England - 2nd Test: Day 5
Naveen Sharma

एशेज सीरीज (Ashes Series) में इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट मैच में भी जीत दर्ज की और इसके लिए मार्नस लैबुशेन को क्रेडिट मिलना चाहिए। पहली पारी में उन्होंने शतक जमाया और दूसरी पारी में अर्धशतक जड़ा। ऐसे में उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। मैच के बाद उन्होंने खुद की बैटिंग को लेकर प्रतिक्रिया दी।

मार्नस लैबुशेन ने कहा कि हमने वास्तव में मैच को रोक दिया और डेवी (वॉर्नर) ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की और गेंदबाजों पर दबाव डाला। मैंने दबाव को झेलने की कोशिश की और अगर आपके पास ऐसा संयोजन है, तो इससे हमें फायदा होता है। मैं थोड़ा आत्म-चर्चा करता हूं, खासकर मैंने स्टोक्स की बाउंसर खेलने के बाद खुद को बधाई दी। इससे पहले मैंने एक गेंद खराब खेली थी।

लैबुशेन ने आगे कहा कि हमने इस टेस्ट मैच में अच्छा खेला और पैडल से अपना पैर नहीं हटाया। अपना पहला एशेज शतक हासिल करना शानदार था और मैं निराश था कि मैंने कुछ मौकों के बावजूद इसे बड़ा नहीं बनाया। मैंने नेसर के साथ खेला है और झाई रिचर्डसन के साथ शेफील्ड शील्ड क्रिकेट में केवल सप्ताह पहले खेला है, उनके पास कौशल का एक अनूठा सेट है। दो गेंदबाजों के बाहर होने पर भी टेस्ट मैच जीतना शानदार है।

A big 275-run win for Australia gives them a two-nil lead in the #Ashes series as the teams head to Melbourne.

उल्लेखनीय है कि ब्रिस्बेन टेस्ट में पराजय के बाद इंग्लैंड को अब लगातार दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इंग्लिश टीम के ऊपर सीरीज में अब और ज्यादा दबाव रहेगा। लगातर दो मैच हारने के बाद अब सीरीज गंवाने के पूरे आसार हैं। अगर ऑस्ट्रेलिया अब बचे हुए तीन मैचों में से एक भी जीत लेती है, तो सीरीज पर कब्जा जमा लेगी। इंग्लैंड की टीम के लिए बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में कमी दिखाई दी है। ऊपरी क्रम के बल्लेबाज दोनों मैचों में फ्लॉप साबित हुए हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...