Create

 पैट कमिंस की कप्तानी को लेकर आई एक बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v England - 4th Test: Day 5
Australia v England - 4th Test: Day 5
reaction-emoji
Naveen Sharma

एशेज सीरीज (Ashes Series) के चौथे टेस्ट मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइक हसी ने पैट कमिंस की कप्तानी की सराहना की है। हालांकि टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया लेकिन इसे ऑस्ट्रेलिया ने लगभग जीत लिया था। इंग्लैंड का अंतिम बल्लेबाज आउट होने पर कंगारुओं को जीत मिलती लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

क्रिकबज से बातचीत में हसी ने कहा कि मुझे लगा कि वह बहुत अच्छे हैं। मैं उनको 10 में से बहुत अच्छा अंक दूंगा। मुझे लगता है कि उन्होंने आज जिस तरह से बदलाव किए, अलग-अलग छोर से गेंदबाजों को बदल दिया। मुझे लगा कि उनकी फील्ड पोजिशनिंग भी बेहतरीन थी। लगभग काम पूरा हो गया।

आगे हसी ने कहा कि केवल एक चीज है, अगर उनको मौका मिलता, तो क्या वह शायद आधे घंटे पहले पारी घोषित कर देते। उस पिच के लिए उनके पास बोर्ड पर काफी रन थे। इंग्लैंड हमेशा इतने रनों को पाने के लिए संघर्ष करने वाला था। लेकिन चतुराई से कहें तो उन्होंने (कमिंस) बहुत अच्छा काम किया।

Australia v England - 4th Test: Day 5
Australia v England - 4th Test: Day 5

उल्लेखनीय है कि सिडनी टेस्ट मैच के चौथे दिन के खेल में ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी देरी से घोषित करने के आरोप कमिंस पर लगे। हालांकि काफी लोगों ने उनका समर्थन भी किया। इंग्लैंड की टीम को मुकाबले में जीतने के लिए 388 रनों का मुश्किल लक्ष्य मिला। इसे हासिल करना मुश्किल ही नजर आ रहा था। इंग्लैंड की टीम ने अंतिम दिन 9 विकेट पर 270 रन बनाए। अंतिम विकेट के समय काफी कम गेंदें मैच में बची थी। अगर कुछ ओवर और रहते तो शायद ऑस्ट्रेलिया की टीम इंग्लैंड को आउट करते हुए मैच जीत लेती लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

इंग्लैंड की टीम इस मैच में भी पूरी तरह से बैकफुट पर नज़र आई। बल्लेबाजी उनके लिए हर बार समस्या रही है। अब सीरीज में अंतिम मैच बचा है जो होबार्ट में खेला जाएगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...