Create

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन अचानक करने लगे स्पिन गेंदबाजी, देखने वाले हुए हैरान

ओली रॉबिन्सन अचानक स्पिनर बन गए
ओली रॉबिन्सन अचानक स्पिनर बन गए

एशेज सीरीज (Ashes Series) में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड टीम की स्थिति अच्छी नजर नहीं आ रही है। चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक टीम ने 82 रन के कुल स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए। ऐसे में टीम हार की कगार पर है। लक्ष्य भी 468 रन का है। इस बीच चौथे दिन मैदान पर अजीब घटना देखने को मिली। ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान इंग्लैंड एक गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ऑफ़ स्पिन गेंदबाजी करते दिखे। वह एक तेज गेंदबाज हैं लेकिन ऑफ़ स्पिन करते हुए हैरान करने वाला काम उन्होंने किया।

ऑस्ट्रेलिया की टीम जब दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी, उस समय उनका स्कोर 4 विकेट पर 79 रन था। मार्नस लैबुशेन और ट्रेविस हेड ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए बल्लेबाजी कर रहे थे। ओली रॉबिन्सन ने पिच से स्पिन मिलने के उद्देश्य से ऑफ़ स्पिन गेंदबाजी शुरू कर दी। यह ऑस्ट्रेलियाई पारी का 35वां ओवर था। एक तेज गेंदबाज द्वारा इस तरह स्पिन गेंदबाजी करने का वीडियो भी वायरल हुआ है। हालांकि देखने पर हर किसी को आश्चर्य हुआ है।

England pacer Ollie Robinson bowling off spin 🤯😂 #Ashes #Ashes2021https://t.co/ado3C7MC0V

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने दूसरी पारी 9 विकेट पर 230 रन बनाकर घोषित कर दी। मार्नस लैबुशेन और ट्रेविस हेड ने अर्धशतक जमाए। इस तरह इंग्लैंड की टीम को कुल 468 रनों का लक्ष्य कंगारुओं की तरफ से मिला। इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में रॉबिन्सन, रूट और मलान को 2-2 विकेट हासिल हुए।

जवाब में बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। दिन का खेल समाप्त होने तक दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम ने 4 विकेट पर 82 रन का स्कोर बनाया है। मुकाबले में अभी एक दिन का समय बचा है। ऐसे में इंग्लैंड के ऊपर एशेज सीरीज में लगातार दूसरे मैच में हार का खतरा मंडरा रहा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम ब्रिस्बेन में जीत के साथ पहले ही आगे चल रही है।

Quick Links

Edited by निरंजन
1 comment