Create
Notifications

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में विजयी बढ़त के बाद पैट कमिंस का बयान

पैट कमिंस ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है
पैट कमिंस ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है
Naveen Sharma

ऑस्ट्रेलिया का एशेज सीरीज (Ashes Series) में धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को एक पारी और 14 रन से हराते हुए कंगारुओं ने सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। सीरीज में अभी दो टेस्ट मैच और बचे हुए हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया की नजर वहां भी जीत दर्ज करने पर होगी। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टीम की जीत के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि मुझे ग्रुप पर इतना गर्व है कि सब कुछ क्लिक किया और सब कुछ काम कर गया। यहां अपने घरेलू दर्शकों के सामने स्कॉट बोलैंड के खेलने के लिए रोमांचित हूं। हम अथक रहे हैं। गेंदबाज अभी-अभी आए हैं और ऑफ स्टंप के बाहर अपने क्षेत्रों पर कब्जा कर लिया। बड़ी साझेदारियां हुई हैं, सभी ने प्रदर्शन किया है, सभी का योगदान है और यह एक अच्छा अहसास है।

कमिंस ने आगे कहा कि बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है और जब मौके मिले तो निडर भी रहे हैं। पिछले हफ्ते इतनी अच्छी गेंदबाजी करने के बाद इस मैच में मौका नहीं मिलने से नेसर निराश थे। लेकिन हमारे पास चुनने के लिए एक बड़ा पूल है। हम जानते थे कि जो कोई भी कदम उठाएगा वह बहुत अच्छा काम करेगा। पिछली बार एशेज सीरीज में 4-0 का अंतर रहा था। उससे पहले यह 5-0 था। मौका है कि अगले कुछ साल हम इस पहचान को बरकरार रखें।

Shortly after retaining the #Ashes in his first series as Test captain, Pat Cummins flagged future assignments his side already have their eye on | @ARamseyCricket cricket.com.au/news/pat-cummi…

गौरतलब है कि तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में महज 185 रन के स्कोर पर आउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया के पास बढत का मौका था और उन्होंने ऐसा ही किया। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहली पारी में 267 रन बनाते हुए 82 रनों की बढ़त अर्जित की। जवाब में दूसरी पारी में खेलते हुए इंग्लिश बल्लेबाजी पूरी तरह से बिखर गई और महज 68 रन बनाकर आउट हो गई।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...