Create
Notifications

जो रूट और बेन स्टोक्स को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का बड़ा बयान

Australia v England - 3rd Test: Day 1
Australia v England - 3rd Test: Day 1
Naveen Sharma

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज (Ashes Series) में बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और ऑल राउंडर बेन स्टोक्स के आउट होने को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने प्रतिक्रिया दी है। पोंटिंग ने कहा है कि रूट के विकेट इस सीरीज में उनके अन्य मैचों में आउट होने के तरीके से मिलता-जुलता था।

पोंटिंग ने कहा कि जो रूट का विकेट इस सीरीज में उनके कुछ अन्य मैचों में आउट होने के समान था। हमने इस बारे में बात की है कि वह इंग्लैंड में उस तरह के शॉट खेलने से कैसे दूर हो सकते हैं, जहां उतनी उछाल नहीं है लेकिन ब्रिस्बेन, एडिलेड और यहां एमसीजी के पहले दिन अतिरिक्त उछाल के साथ, आप आगे या पीछे नहीं हो सकते और अपने शरीर से बहुत दूर गेंदों पर इंतजार कर पुश नहीं कर सकते।

आगे पोंटिंग ने कहा कि स्टोक्स ने एक अजनबी जैसा शॉट खेला। ईमानदारी से कहूँ तो वह शायद फील्डिंग पोजीशन से डर गए थे। उन्होंने डीप बैकवर्ड स्क्वेयर पर फील्डर लगाया ताकि शॉर्ट बॉल से पुल शॉट खेलने पर उनको मजबूर किया जा सके। उन्होंने अन्य तरीके से खेलते हुए स्लिप के ऊपर से खेलने का प्रयास किया और चूक गए। वह कुछ ज्यादा ही डिफेंसिव थे। वह शारीरिक रूप से ज्यादा आक्रामक नजर नहीं आ रहे थे।

We are all out for 185.Scorecard: ms.spr.ly/6011ZXxJc#Ashes | 🇦🇺 #AUSvENG 🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿 https://t.co/91SooN4pEr

गौरतलब है कि मेलबर्न टेस्ट मैच के पहले दिन के खेल में इंग्लैंड की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप नजर आई। इंग्लिश टीम महज 185 रन बनाकर आउट हो गई। कप्तान जो रूट ही एकमात्र बल्लेबाज थे जिनके बल्ले से अर्धशतक आया। वह 50 रन बनाकर आउट हुए। बेन स्टोक्स 25 रन बनाकर आउट हुए। उनके अलावा जॉनी बेयरस्टो 35 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। ऑस्ट्रेलिया ने जवाबी पारी में खेलते हुए स्टंप्स तक 1 विकेट पर 61 रन की पारी खेली।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...