Create
Notifications

आशीष नेहरा ने शुरू से ही मुझे काफी सपोर्ट किया, युवा तेज गेंदबाज का बयान

यश दयाल ने अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया था
यश दयाल ने अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया था
reaction-emoji
Nitesh

आईपीएल 2022 (IPL) में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के युवा तेज गेंदबाज यश दयाल (Yash Dayal) ने टीम के कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पूरे आईपीएल सीजन के दौरान कोच नेहरा ने उन्हें काफी सपोर्ट किया।

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस के लिए यश दयाल ने 9 मैच खेले और 9.25 की इकॉनमी रेट से 11 विकेट चटकाए। शुरुआती कुछ मैचों में दयाल नहीं खेले थे लेकिन इसके बाद वह लगातार खेलते हुए नजर आये।

यश दयाल ने बताया कि आशीष नेहरा ने किस तरह उनकी गेंदबाजी के दौरान काफी मदद की। उन्होंने बताया कि इन-स्विंग और आउट स्विंग गेंदबाजी के लिए आशीष नेहरा ने उन्हें सीम और रिस्ट पोजिशन के बारे में बताया।

आशीष नेहरा ने मुझे गेंदबाजी के कई टिप्स दिए - यश दयाल

उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत में कहा 'आशीष नेहरा ने शुरू से ही मुझे काफी सपोर्ट किया। पहले मैं कई सारी चीजों को लेकर प्रयोग करता था और अलग-अलग चीजें ट्राई करता था। लेकिन आशीष सर ने मुझे बताया कि एक गेंदबाज को हमेशा अपना फोकस बनाए रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि कभी खुद के ऊपर ज्यादा गुस्सा मत करो और ना ही ज्यादा दबाव लो। ये काफी चुनौतीपूर्ण क्रिकेट है और आपको स्मार्ट होना पड़ेगा।'

इससे पहले यश दयाल ने टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या को लेकर भी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने हार्दिक पांड्या की काफी तारीफ की और कहा कि हार्दिक पांड्या बेस्ट कप्तान हैं जिनकी कप्तानी में मैंने खेला। यश दयाल के मुताबिक हार्दिक पांड्या आईपीएल में कप्तानी के दौरान हमेशा अपने गेंदबाजों को सपोर्ट करते थे।

यश दयाल के मुताबिक हार्दिक गेंदबाजों के कप्तान हैं। अगर आपको अपने ऊपर विश्वास है तो फिर वो आपको अपने फैसले खुद लेने देते हैं। इससे किसी भी गेंदबाज का कॉन्फिडेंस काफी बढ़ जाता है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...