आशीष नेहरा भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज में एक कमेंटेटर के रूप में नजर आयेंगे

Rahul

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज आशीष नेहरा ने हाल ही में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला था लेकिन एक बार फिर से वह क्रिकेट के साथ जुड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस बार उनका किरदार कमेन्ट्री बॉक्स में एक कमेंटेटर के रूप में होगा। आगामी भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज में आशीष नेहरा हम सभी को कमेन्ट्री बॉक्स में नजर आयेंगे। इस खबर की जानकारी सीरीज के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी।

आशीष नेहरा ने अपने आखिरी मैच के दौरान वीरेंदर सहवाग द्वारा पूछे गए भविष्य के प्लान को लेकर भी कमेन्ट्री की चर्चा की थी और साथ ही क्रिकेट से जुड़े रहने की बात को भी सबसे ऊपर रखा था। इन सभी विचारों को अब भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज के दौरान अमल में लाने की कोशिश पूरी हो चुकी है। स्टार स्पोर्ट्स ने ट्वीट जारी करते हुए लिखा “आशीष नेहरा ने अब पक्का कर लिया है कि उन्हें किस दिशा में क्रिकेट के साथ बना रहना है और वह भारत-श्रीलंका सीरीज में पहले टेस्ट मैच के दौरान प्री-मैच शो में नजर आयेंगे।”

आशीष नेहरा के करीबी दोस्त और भारतीय टीम के पूर्व ताबड़तोड़ बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने भी ट्वीट करते करते हुए कहा कि नेहरा जी का कमेन्ट्री में स्वागत जोरों शोरों से होना चाहिए और अपने तरीके से आप लोग भी नेहरा जी का स्वागत जरुर करें। 1 नवंबर को अपने घरेलू दिल्ली के फ़िरोज़ शाह कोटला मैदान में आशीष नेहरा ने अपना आखिरी विदाई मैच न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेला था। इस मैच को भारतीय टीम ने जीत कर उन्हें जीत के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से विदा किया था।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment