Create

आशीष नेहरा ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

आशीष नेहरा के मुताबिक भारतीय टीम में बदलाव की संभावना काफी कम ही है
आशीष नेहरा के मुताबिक भारतीय टीम में बदलाव की संभावना काफी कम ही है
reaction-emoji
Nitesh

पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच (IND vs SA) के लिए टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आशीष नेहरा के मुताबिक भारतीय टीम इस मुकाबले में भी पांच गेंदबाजों के साथ उतर सकती है क्योंकि इससे कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को एक आश्वासन मिलता है कि विरोधी टीम के 20 विकेट चटकाने के लिए उनके पास पर्याप्त गेंदबाज हैं।

आशीष नेहरा के मुताबिक विराट कोहली हमेशा पांच गेंदबाजों के साथ उतरने को अहमियत देते हैं। हालांकि नेहरा ने ये भी कहा कि पिच को देखकर ही अंतिम फैसला लिया जाएगा।

अगर टीम में कोई बदलाव होता है तो मुझे काफी हैरानी होगी - आशीष नेहरा

उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा "अगर रविंद्र जडेजा होते तो फिर शार्दुल ठाकुर और आर अश्विन में से किसी एक को ड्रॉप किए जाने के बारे में चर्चा की जा सकती थी। अगर टीम में कोई बदलाव होता है तो मुझे तो काफी हैरानी होगी। शार्दुल ठाकुर को ड्रॉप करके एक अतिरिक्त बल्लेबाज खिलाने का फैसला पिच के आधार पर ही लिया जा सकता है। शार्दुल ने दूसरी पारी में सिर्फ पांच ही ओवर गेंदबाजी की थी, जबकि गेंदबाजों के लिए कंडीशंस काफी शानदार थे। पांच गेंदबाजों के साथ खेलने से विराट कोहली को एक आश्वासन मिलता है।"

आशीष नेहरा के मुताबिक दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना काफी कम ही है और टीम उसी कॉम्बिनेशन के साथ उतर सकती है। नेहरा के मुताबिक अगर दक्षिण अफ्रीका तेज गेंदबाजों के लिए मददगार पिच तैयार करती है तो फिर इससे उन्हें ही नुकसान होगा।

आपको बता दें कि भारतीय टीम पहला टेस्ट मैच शानदार तरीके से जीत चुकी है और दूसरा मुकाबला भी जीतकर वो सीरीज अपने नाम करना चाहेंगे।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...