Create

आशीष नेहरा ने जसप्रीत बुमराह की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

South Africa v India - 3rd Test
South Africa v India - 3rd Test
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की केपटाउन टेस्ट मैच (IND vs SA) में बेहतरीन गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई है। पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने बुमराह की काफी तारीफ की है। आशीष नेहरा के मुताबिक बुमराह के पास वो एक्स फैक्टर है।

भारतीय टीम ने केपटाउन टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका को पहली पारी में सिर्फ 210 रनों पर समेट दिया और 13 रनों की छोटी से बढ़त भी हासिल कर ली। टीम इंडिया के इस शानदार परफॉर्मेंस में जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी का काफी बड़ा योगदान रहा।

जसप्रीत बुमराह ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने सिर्फ 42 रन देकर 5 विकेट चटकाए। जसप्रीत बुमराह ने काफी घातक गेंदबाजी इस दौरान की और प्रोटियाज बल्लेबाजों को काफी परेशान किया।

जसप्रीत बुमराह के पास कई तरह की स्किल है - आशीष नेहरा

जसप्रीत बुमराह की इस बेहतरीन गेंदबाजी से आशीष नेहरा काफी प्रभावित हैं। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,

बुमराह बहुत कम ही अपने कप्तान को निराश करते हैं। एम एस धोनी रहे हों या फिर विराट कोहली मुश्किल परिस्थितियों में सबने जसप्रीत बुमराह का रुख किया है। उनके पास वो एक्स फैक्टर है। उनके पास कई तरह के बाउंसर्स हैं, स्लोअर वन या फिर यॉर्कर्स हैं। हालांकि टेस्ट क्रिकेट में वो इन सबका प्रयोग काफी कम ही करते हैं। वो बेहतरीन लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करते हैं जिसकी टेस्ट क्रिकेट में जरूरत होती है।

आपको बता दें कि केपटाउन टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट पर 57 रन बना लिए हैं। दूसरे दिन स्टंप्स तक कप्तान विराट कोहली 14 और चेतेश्वर पुजारा 9 रन बनाकर क्रीज पर हैं। भारत के पास कुल 70 रनों की बढ़त है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...