Create
Notifications

"शाकिब हसन आईपीएल नीलामी में सबसे महंगे बिक सकते हैं"

ANALYST
Modified 18 Feb 2021
न्यूज़

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने बांग्लादेश के सुपरस्टार शाकिब अल हसन का समर्थन किया है, जो आईपीएल 2021 (IPL 2021) की सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में बिक सकते हैं। नीलामी गुरुवार को चेन्नई में होनी है। नेहरा को लगता है कि शाकिब आईपीएल की आठ में से किसी भी फ्रेंचाइजी के लिए एक मूल्यवान समावेश होंगे क्योंकि वह बल्ले और गेंद दोनों से योगदान देकर टीमों को संतुलन प्रदान कर सकते हैं।

पिछले सीजन में शाकिब अल हसन आईसीसी के बैन की वजह से नहीं खेल पाए थे। फिक्सरों द्वारा सम्पर्क की जानकारी नहीं बताने के दोष में शाकिब अल हसन को निलंबित कर दिया गया था। आईपीएल में शाकिब अल हसन ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बेहतरीन कार्य किया है। इस बार नीलामी में शाकिब के ऊपर सभी की नजरें जरुर रहेंगी।

हाल ही में लौटे हैं शाकिब अल हसन

हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापस आने वाले शाकिब के बारे में नेहरा ने कहा कि एक और आईपीएल नीलामी और बहुत सारे बड़े नाम, लेकिन एक नाम है जो मेरे अनुसार सही है, इस आईपीएल नीलामी के सबसे महंगे खिलाड़ी बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (पूर्व कप्तान) हो सकते हैं। वह किसी भी टी20 में आईपीएल की टीम को संतुलन दे सकते हैं। नेहरा ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए शाकिब अल हसन के बारे में यह बातें कही है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने वाले शाकिब अल हसन मैन ऑफ़ द सीरीज रहे हैं। हालांकि बाद में टेस्ट सीरीज के दौरान वह चोटिल होकर बाहर हो गए लेकिन आईपीएल नीलामी के लिए उनके ऊपर सभी नजरें टिकी हुई हैं। देखना होगा कि क्या सनराइजर्स हैदराबाद की टीम उन्हें वापस अपने साथ शामिल करती हैं या नहीं। चेन्नई में नीलामी के दौरान स्थिति साफ़ हो जाएगी।

Published 18 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now