Create

आईपीएल ऑक्शन के बाद आशीष नेहरा ने गुजरात टाइटंस टीम को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

West Indies v England - T20 International Series Third T20I
West Indies v England - T20 International Series Third T20I

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) के बाद अपनी टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ऑक्शन में कुछ प्लेयर आपको मिलते हैं और कुछ आपकी रेंज से बाहर चले जाते हैं। ओवरऑल हमारी टीम काफी अच्छी है।

गुजरात टाइटंस में कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ दस खिलाड़ी ऐसे हैं जो गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों कर सकते हैं। राशिद खान का नाम भी उनमें से एक है। ऐसे में कहा जा सकता है कि गुजरात का फोकस ऑल राउंडरों पर ज्यादा रहा है। शुभमन गिल, जेसन रॉय और डेविड मिलर को बतौर बल्लेबाज शामिल किया गया है। कीपिंग विभाग में रिद्धिमान साहा और मैथ्यू वेड का नाम शामिल है। जहां तक गेंदबाजों का सवाल है, तो टीम में 7 गेंदबाज शामिल हैं। लोकी फर्ग्युसन, मोहम्मद शमी और अल्जारी जोसेफ जैसे बड़े नाम टीम में हैं।

गुजरात टाइटंस टीम को लेकर आशीष नेहरा का बयान

क्रिकबज्ज से बातचीत के दौरान आशीष नेहरा ने अपनी टीम के संयोजन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जेसन रॉय और लोकी फर्ग्यूसन हमेशा हमारी योजनाओं का हिस्सा थे। लियाम लिविंगस्टोन को भी हम लेना चाहते थे लेकिन उनके लिए सिर्फ 10 करोड़ तक ही जा पाए। ऑक्शन में ऐसा होता है लोग आपको आउटबिड करेंगे और आप उन्हें। चेन्नई सुपर किंग्स जैसी सफल टीम भी लगातार तीन प्लेयर्स को हासिल नहीं कर पाई। इसके अलावा हमने विकेटकीपर के रूप में मैथ्यू वेड को लिया जो काफी शानदार है। साहा के रूप में हमारे पास एक बेहतरीन भारतीय विकेटकीपर है। वेस्टइंडीज के डॉमिनिक ड्रेक्स एक जबरदस्त प्लेयर हैं। जितने कम पैसे में वो हमको मिले उससे मैं काफी हैरान हूं। वो एक ऐसे प्लेयर हैं जो पूरे सीजन तक आपके लिए उपलब्ध रहेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment