क्रिकेट न्यूज़: अभ्यास के दौरान अशोक डिंडा के सिर में लगी गेंद, हुए चोटिल

Ankit
आसज

सोमवार को कोलकाता में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से पहले, अभ्यास सत्र के दौरान अशोक डिंडा चोटिल हो गए। ईडन गार्डंस में कैच का प्रयास करते समय गेंद उनके सिर पर लग गयी। चोट के बाद डिंडा का स्कैन (एमआरआई) के लिए अस्पताल ले जाया गया।

बंगाल सपोर्ट स्टाफ के एक सदस्य ने कहा ,अभ्यास के दौरान अशोक डिंडा वीरेंद्र विवेक सिंह को बॉलिंग कर रहे थे। एक गेंद पर विवेक सिंह ने स्ट्रेट ड्राइव लगाया और प्रतिक्रिया में डिंडा ने उस गेंद को लपकने की कोशिश की। गेंद सीधे उनके हाथ से छूटकर सिर पर जा लगी। हालांकि इस घटना के बाद भी डिंडा ने कुछ देर गेंदबाजी की। उन्हें जाँच के लिए अस्पताल ले जाया गया। चोट कुछ ज़्यादा गंभीर नहीं है। स्कैन के बाद उन्हें दो दिन के आराम की सलाह दी गयी है।

दायें हाथ के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा अपने घरेलू क्रिकेट पश्चिम बंगाल की ओर से खेलते हैं। हाल ही में समाप्त हुई रणजी ट्रॉफी में डिंडा ने शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने रणजी ट्रॉफी के इस सत्र में बंगाल के लिए खेलते हुए सबसे ज्यादा विकेट लिए थे।

अशोक डिंडा भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भी खेले हैं। उन्होंने भारत के लिये अब तक 13 एकदिवसीय व 9 टी20 मैच खेले हैं। इस बीच उन्होंने क्रमशः 12 व 17 विकेट अपने नाम दर्ज किए हैं।

गौरतलब है कि 21 फरवरी से सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टूर्नामेंट शुरू हो रहा है। बंगाल की टीम टी-20 टूर्नामेंट में मिजोरम के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी। यह मैच कटक में खेला जाएगा। इसी मैच की तैयारी के ध्यान में रखते हुए बंगाल की टीम ईडन गार्डन में प्रैक्टिस कर रही थी।

बंगाल ने साल 2011 में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी अपने नाम की थी। हालांकि पिछली बार बंगाल की टीम फाइनल में पहुंचने में असफल रही थी।

Get Cricket News In Hindi Here.

App download animated image Get the free App now