COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

एशिया कप 2018: पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की धमाकेदार जीत पर क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.39K   //    24 Sep 2018, 10:45 IST

भारत ने पाकिस्तान को 9 विकेटसे बुरी तरह हरा दिया
भारत ने पाकिस्तान को 9 विकेटसे बुरी तरह हरा दिया

भारत ने दुबई में खेले गए एशिया कप 2018 के सुपर फोर के तीसरे मैच में पाकिस्तान को 9 विकेट के रिकॉर्ड अंतर से बुरी तरह हरा दिया। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 237 रनों का स्कोर खड़ा किया। भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को रोहित शर्मा और शिखर धवन के शतक एवं पहले विकेट की 210 रनों की साझेदारी बदौलत 40वें ओवर में ही सिर्फ एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

आइए जानते हैं पाकिस्तान की इस शर्मनाक हार और भारतीय टीम की जबरदस्त जीत पर किसने क्या कहा:

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने भारतीय टीम को जीत की बधाई दी। उन्होंने कहा कि धवन और रोहित ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और उन्हें देखने में बड़ा मजा आया।


भारतीय टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली ने भी इस जीत के बाद ट्वीट किया। उन्होंने कहा 'भारतीय टीम ने शानदार खेल दिखाया जिसे दिखने में काफी लुत्फ आया। एक बड़ी जीत हमें मिली है।'


महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने रोहित शर्मा और शिखर धवन को उनके शतक की बधाई दी और कहा कि क्या जबरदस्त क्लीन हिटिंग हो रही है। इन दोनों बल्लेबाजों को बल्लेबाजी करते देखते हुए काफी अच्छा लगता है।


पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने कहा 'पिछले 5 दिन में पाकिस्तान पर एक और आसान जीत। अभी तक इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया है, जिसे देखकर काफी अच्छा लगा। आने वाले मैचों में भी यही लय हमें बरकरार रखना चाहिए।'

Advertisement

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने भी भारतीय टीम को जीत की बधाई दी। उन्होंने कहा कि गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और रोहित और धवन ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। ये एक पूरी टीम की जीत है।


कई यूजर्स ने पाकिस्तानी फैन और टीम का मजाक भी उड़ाया। एक यूजर ने लिखा पाकिस्तानी टीम भारत के खिलाफ जीत का इंतजार करते हुए।


Advertisement
Topics you might be interested in:
SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...