Create
Notifications

एशिया कप 2018: 696 दिन बाद भारत के कप्तान बने महेंद्र सिंह धोनी, कप्तान के तौर पर 200वां वनडे

<p>" />
SENIOR ANALYST
Modified 25 Sep 2018
न्यूज़

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से अपने पुराने अंदाज में आ गए हैं। 696 दिन बाद धोनी एक बार फिर से भारतीय टीम के कप्तान बने हैं। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के लिए उन्हें कप्तान बनाया गया है। कप्तान के तौर पर ये उनका 200वां वनडे मैच है।

भारतीय टीम एशिया कप के फाइनल में पहुंच चुकी है और इसलिए कई खिलाड़ियों को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के लिए आराम दिया गया है। एशिया कप के लिए टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी नहीं खेल रहे हैं और ना उपकप्तान शिखर धवन खेल रहे हैं। यही वजह है कि आज के मैच के लिए कप्तानी का जिम्मा महेंद्र सिंह धोनी को सौंपा गया है। आज के मैच में भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल को भी आराम दिया गया है। उनकी जगह दीपक चहर, खलील अहमद, मनीष पांडे और के एल राहुल को मौका दिया गया है।

भारतीय टीम अपनी बेंच स्ट्रेंथ आजमाना चाहती थी और इसीलिए बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को आज के मैच में मौका दिया गया है। वहीं धोनी के कप्तान बनने के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग धोनी को एक बार फिर से नीली जर्सी में कप्तान के तौर पर देखकर काफी खुश हैं। धोनी के एक बार फिर से कप्तानी संभालने पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं

एक यूजर ने लिखा लगभग दो साल बाद धोनी आज कप्तानी कर रहे हैं। कप्तान के तौर पर उनका 200वां वनडे मैच:

वहीं एक और यूजर ने भी धोनी के कप्तान बनने पर खुशी जताई

एक यूजर ने लिखा कि कैप्टन कूल वापस आ गए हैं

एक यूजर ने लिखा कि धोनी को कप्तान बनाने के लिए शुक्रिया। मैं इस वक्त काफी खुश हूं।

एक यूजर ने लिखा धोनी आज कप्तान हैं और सुनहरे दिन वापस आ गए

Published 25 Sep 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now