Create
Notifications
Advertisement

एशिया कप 2018: भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच टाई होने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

  • आखिरी ओवर में भारतीय टीम को जीत के लिए 7 रन चाहिए थे लेकिन राशिद खान ने सिर्फ 6 रन ही दिए
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 26 Sep 2018, 11:24 IST

Enter capti

भारत और अफगानिस्तान के बीच एशिया कप में खेला गया मुकाबला रोमांचक तरीके से टाई रहा। अफगानिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 252 रनों का स्कोर खड़ा किया, जवाब में भारतीय टीम 49.5 ओवर में 252 रन बनाकर आउट हो गई और इस तरह से ये मैच टाई रहा। भारतीय टीम के लिए इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी की।

आइए जानते हैं इस रोमांचक मैच के बाद ट्विटर पर किसने क्या कहा:

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और कमेंटेटर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि ये अफगानिस्तान क्रिकेट के लिए गर्व का पल है। भारत जैसी टीम के साथ उन्होंने मैच टाई किया। अफगानिस्तान का हर एक खिलाड़ी इस शानदार प्रदर्शन पर गर्व महसूस कर सकता है। इस अफगानिस्तान टीम में कुछ खास बात है, उन्होंने एशिया कप में सबसे ज्यादा प्रभावित किया।



दिग्गज कमेंटेटर हर्षा भोगले ने कहा कि इस मैच से बढ़िया कुछ और हो ही नहीं सकता था। रविंद्र जडेजा भारतीय टीम को काफी करीब ले गए लेकिन अफगानिस्तान की टीम इस टाई की हकदार है।



पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने लिखा कि अफगानिस्तान की टीम इसकी हकदार है। मैच भले ही टाई रहा हो लेकिन उन्होंने शानदार खेल दिखाया। अफगानिस्तान की टीम निश्चित ही गौरवान्वित महसूस कर रही होगी। उनकी टीम में कुछ शानदार मैच विजेता खिलाड़ी हैं।



पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा कि एक शानदार मैच। अफगानिस्तान की टीम ने विश्व स्तरीय भारतीय टीम के खिलाफ बेहतरीन खेल दिखाया।

Advertisement


एक यूजर ने कहा कि मैन ऑफ द मैच खलील को मिलना चाहिए


पूर्व भारतीय क्रिकेटर हेमांग बदानी ने कहा कि अफगानिस्तान की टीम एशिया कप के फाइनल में नहीं पहुंच पाई है और इससे मैं निराश हूं। ये कहना बिल्कुल सही होगा कि इस टूर्नामेंट की दो सबसे बेहतरीन टीमों ने एक दूसरे के खिलाफ मैच में रोमांच की पराकाष्ठा पार कर दी।



Published 26 Sep 2018, 11:24 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit