COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Twitter Reactions: भारतीय टीम की फाइनल में रोमांचक जीत के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

SENIOR ANALYST
न्यूज़
3.17K   //    29 Sep 2018, 10:17 IST

Enter capt

भारत ने दुबई में खेले गए एशिया कप के रोमांचक फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश को तीन विकेट से हराते हुए एक बार फिर खिताब पर कब्जा किया। भारतीय टीम ने सातवीं बार एशिया कप का खिताब जीता। इस रोमांचक जीत का श्रेय केदार जाधव को भी जाता है, जिन्होंने चोटिल होने के बावजूद शानदार प्रदर्शन किया और आखिरी गेंद पर भारत को जीत दिलाई।

आइए जानते हैं फाइनल भारत की इस रोमांचक जीत के बाद ट्विटर पर किसने क्या कहा:


(भारतीय टीम को एशिया कप जीतने के लिए बधाई। बांग्लादेश टीम की भी तारीफ होनी चाहिए, जिन्होंने मुख्य खिलाड़ियों के बिना भी शानदार प्रदर्शन किया। हालांकि भारत को अभी काफी जगह सुधार की जरूरत है और मुझे उम्मीद है कि वो बेहतर होंगे)

(एक रोमांचक फाइनल, लेकिन अंत में हम जीतने में कामयाब हुए। भारत को जीत के लिए बधाई)

(भारतीय टीम को एशिया कप जीतने के लिए शुभकामनाएं। गेंदबाजों ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया और यह जीत का मुख्य कारण भी रहा। बांग्लादेश ने अच्छा प्रदर्शन किया और वो मैच को इतना करीब लेकर गए)

Advertisement

(तमीम इकबाल और शाकिब अल हसन की गैर मौजूदगी में बांग्लादेश टीम ने जबरदस्त जज्बा दिखाया। केदार जाधव ने जो करके दिखाया उसके लिए उनकी तारीफ होनी चाहिए)

(एक शानदार फाइनल मुकाबला। भारतीय गेंदबाजों ने जीत की नींव रखी। इसके बाद भुवी, केदार और जडेजा ने संयम दिखाते हुए भारत को जीत दिलाई)

(भारतीय टीम को रिकॉर्ड सातवीं बार एशिया कप जीतने के लिए बधाई। बांग्लादेश ने भी अच्छा प्रदर्शन किया)

(कुछ लोगों को साइन बोर्ड पर अपनी क्रिएटिविटी दिखाने में मजा आता है, उम्मीद करता हूं कि यह उसमें फिट बैठे)

(भारत ने 5 साल बाद कोई एकदिवसीय टूर्नामेंट जीता है। आखिरी बार भारत को 2013 में वेस्टइंडीज में हुई ट्राई सीरीज में जीत मिली थी, जहां भारत ने फाइनल में श्रीलंका को एक विकेट से हराया था)

(भारतीय गेंदबाजों ने टीम को एशिया कप जिताया, वो ही उन्हें 2019 का विश्वकप भी जिता सकती है। हालांकि मध्यक्रम को अब जिम्मेदारी उठाते हुए अच्छा करना होगा)

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...